Tuesday, October 29, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Adda: क्या इस एक्ट्रेस की वजह से आई खेसारी लाल-काजल राघवानी...

Bhojpuri Adda: क्या इस एक्ट्रेस की वजह से आई खेसारी लाल-काजल राघवानी के रिश्ते में दरार, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

Bhojpuri Adda: भोजपुरी इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई नए विवाद सामने आ रहे हैं. पिछले दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल रघवानी ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस ने उनका एक पुराना वीडियो ढूंढ निकाला है, जिसमें एक्ट्रेस अपने और खेसारी लाल यादव के रिश्ते के बारे में बात कर रही हैं. इस बीच काजल ने अपने और खेसारी लाल के ब्रेकअप की वजह भी बताई.

खेसारी लाल यादव ने काजल रघवानी को माना था पत्नी

काजल राघवानी के इस वायरल वीडियो में वह खेसारी लाल यादव के साथ अपने 5 साल के रिलेशनशिप के बारे में बात करते नजर आ रही हैं कि, कैसे वह अपने रिश्ते के दौरान एक्टर के साथ एक पत्नी बनकर रह चुकी हैं. इसी बीच उन्होंने टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा “मैंने उस इंसान के साथ जो पांच साल बिताए हैं. जो मैं कभी नहीं भूल सकती. क्योंकि मैंने उसकी इतनी सेवा की है कि उनकी पत्नी ने ही क्या की होगी. जब वो थकता था तो मैं खुद उसके पैर दबाती थी. क्योंकि वो मुझे बोलता था कि तुम मेरी पत्नी हो. मैं तुम्हारा पति हूं. उसके सभी साथी मुझे भाभी जी कहते थे.” इसके बाद काजल रघवानी आगे आकांक्षा पुरी के बारे में बात करती हैं और कहती हैं, ‘कोई नई आई हैं. जिसका मुझे पता चला है. क्योंकि मेरे इंटरव्यूज देखकर खेसारी ने मेरे स्टाफ को फोन किया.’

काजल राघवानी ने आकांक्षा पुरी के बारे में क्या कहा?

काजल राघवानी ने आगे कहा, “मेरे स्टाफ मुझे बता रहा था कि आपने आकांक्षा जी को कोई वीडियो भेजा है? मैंने कहा कौन हैं आकांक्षा. मैं नहीं जानती और मैं उनको क्यों भेजूंगी वीडियो? यही सब बचा है मेरी लाइफ में. यही करूंगी. अगर वो अपनी बीवी के लिए फोन करते, तो समझ में आता है. मुझे लगा बोलेंगे कि घर में दिक्कत हो रही है, लेकिन वो तो अलग ही थे.”

कौन है आकांक्षा पुरी?

आकांक्षा पुरी एक टीवी एक्ट्रेस हैं, जो हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ एक्टर की फिल्म ‘राजाराम’ के गाने ‘चुम्मा चुम्मा’ में नजर आई थीं. उनके यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हुई और दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आई. अब दोनों एक्टर्स जल्द हो अपनी नई फिल्म ‘अग्नि परीक्षा’ के एक साथ नजर आएंगे.

Also Read: Bhojpuri Adda: ‘चुम्मा चुम्मा’ में जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाने के बाद, इस फिल्म के लिए साथ आएंगे आकांक्षा पुरी-खेसारी लाल


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular