Monday, October 28, 2024
HomeEntertainmentShailesh Lodha ने नए शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी में एंट्री लेने पर...

Shailesh Lodha ने नए शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी में एंट्री लेने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- कब मुकाबला करना….

Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेहता साहब का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा को आज भी फैंस मिस करते हैं. उनकी और जेठालाल की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आती थी. हालांकि एक्टर ने मेकर्स संग अनबन की वजह से शो छोड़ दिया. उनकी जगह सचिन श्राफ ने ली. शैलेश अब नए फिक्शन शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी का हिस्सा हैं. अब एक्टर ने अपने किरदार को लेकर बात की.

एडवोकेट अंजलि अवस्थी में एंट्री लेने पर क्या बोले शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा ने कुछ हफ्ते पहले ही एडवोकेट अंजलि अवस्थी में एंट्री की थी और जिस तरह से दर्शकों ने उनकी भूमिका को सराहा है, उससे वह काफी खुश हैं. अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मुझे वकील रमेश पटेल का किरदार बहुत दिलचस्प लगा, क्योंकि इसमें कई शेड्स हैं. यह किरदार भगवान कृष्ण से प्रेरित है, क्योंकि वह हमेशा जरुरत पड़ने पर सलाह देते हैं. मेरे कैरेक्टर के पास धैर्य और शांति है. वह जानता है कि कब मुकाबला करना है.”

शैलेश लोढ़ा इस बात को लेकर हैं खुश

शैलेश लोढ़ा ने आगे कहा, “मुझे अभी तक नहीं पता कि यह किरदार लंबे समय तक रहेगा या नहीं. मेरे लिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि यह सब कहानी पर निर्भर करता है. मुझे यह किरदार पसंद आया, इसलिए मैंने इसे हां कहा है. मैं दो साल के बाद एक फिक्शन शो कर रहा हूं और मुझे इस बात की खुशी है.”

शैलेश ने की है ये पढ़ाई

दिलचस्प बात यह है कि शैलेश लोढ़ा ने कानून की पढ़ाई की है, लेकिन वह कोर्स पूरा नहीं कर सके. इसपर बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मैं एक लॉ कॉलेज में गया और दो साल तक टॉपर भी रहा, लेकिन तीसरे साल में, मैं कुछ पर्सनल कारण से परीक्षा में शामिल नहीं हुआ. हां, मैंने अपनी एलएलबी की पढ़ाई पूरी नहीं की है, लेकिन इस किरदार के जरिए मुझे एक वकील की भूमिका निभाने का मौका मिला.”

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेहता साहब के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में निभाएंगे वकील का रोल

Also Read- Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पलक सिधवानी ने मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, बोलीं- शो छोड़ना चाहती हूं लेकिन…


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular