Monday, October 28, 2024
HomeReligionAaj Ka Rashifal 28 October 2024: मकर राशि वालों को दुखद समाचार...

Aaj Ka Rashifal 28 October 2024: मकर राशि वालों को दुखद समाचार मिलने की संभावना है, जानें आज 28 अक्टूबर 2024 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 October 2024:  आज 28 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए दिन औसत रहने वाला है. यहां से जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से आज का राशिफल

मेष राशि वालों की पुरानी बीमारी उभर सकती है

यदि आप व्यापारी हैं, तो आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाइयाँ ला सकता है. आपको किसी पुराने कार्य के लिए जुर्माना चुकाना पड़ सकता है या व्यापार में किसी कारणवश हानि का सामना करना पड़ सकता है. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे और भाग्य का सहयोग मिलेगा. पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. विवादों से बचना आवश्यक है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें.
लकी नंबर 5
लकी कलर गुलाबी

Aaj Ka Love Horoscope 28 October 2024: तुला राशि वालों के वैवाहिक संबंधों में अस्थिरता उत्पन्न हो सकती है, जानें आज का लव राशिफल 

वृषभ राशि वालों के कार्य में देरी हो सकती

आपको परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और किसी रिश्तेदार के साथ आपके संबंधों में और अधिक प्रेम बढ़ेगा. आज ऐसा कोई कार्य न करें जिसका बाद में पछतावा हो, और गैर-कानूनी गतिविधियों से दूर रहें. अप्रत्याशित खर्च सामने आ सकते हैं और आपको कर्ज लेने की आवश्यकता पड़ सकती है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. दूसरों से अपेक्षाएं पूरी न होने पर आप असंतुष्ट रह सकते हैं. कार्य में देरी हो सकती है. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा.
लकी नंबर 3
लकी कलर भूरा

मिथुन राशि वालों के पुराने दुश्मन परेशान कर सकते हैं

यदि आप अविवाहित हैं, तो आज सोशल मीडिया पर किसी के साथ सकारात्मक संवाद की शुरुआत होगी, जिससे आप स्वयं को भाग्यशाली अनुभव करेंगे. पुराने दुश्मन आपको परेशान कर सकते हैं. थकान और कमजोरी महसूस हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आपको डूबी हुई राशि प्राप्त हो सकती है. लाभ के नए अवसर सामने आएंगे.
लकी नंबर 2
लकी रंग ग्रे

कर्क राशि वालों को धन की प्राप्ति होगी

घर के किसी सदस्य के साथ विचारों में भिन्नता उत्पन्न होगी और उनके साथ बहस भी हो सकती है, जो आगे चलकर विवाद का कारण बन सकती है. ऐसे में पहले से ही सतर्क रहें और किसी भी मुद्दे को अनावश्यक रूप से बढ़ने न दें. नई योजनाएं बनेंगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. व्यापार में वृद्धि होगी. जोखिम उठाने का साहस जुटा पाएंगे. नए व्यापारिक अनुबंध होंगे. धन की प्राप्ति होगी. लंबे समय से रुके कार्यों में गति आएगी.
लकी नंबर 7
लकी रंग मैरून

सिंह राशि वालों को बुरी संगति से नुकसान होगा

आपके मित्रों में से किसी एक के प्रति आकर्षण का अनुभव होगा, लेकिन आप बातचीत को आगे बढ़ाने में असमर्थ रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य को आपके प्रेम संबंधों के बारे में जानकारी मिल सकती है, लेकिन यह भविष्य में आपके लिए शुभ साबित होगा. बुरी संगति से नुकसान होगा. धार्मिक गतिविधियों में आपकी रुचि बढ़ेगी. न्यायालय के मामलों में स्थिति अनुकूल रहेगी. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार के साथ समय बिताना सुखद रहेगा. आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल होंगे.
लकी नंबर 6
लकी कलर आसमानी

कन्या राशि वाले लेन-देन में जल्दबाजी न करें

आपको किसी रिश्तेदार के घर जाने का अवसर मिलेगा, जहां काम के संबंध में चर्चा होगी. यदि जमीन से संबंधित कोई पुराना विवाद चल रहा था, तो आज आपको उससे राहत मिलेगी. वाहन और मशीनरी के उपयोग में सावधानी बरतें, विशेषकर महिलाओं को रसोई में सतर्क रहना चाहिए. वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग करने से बचें. किसी व्यक्ति के साथ अनावश्यक विवाद हो सकता है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें.
लकी नंबर 9
लकी कलर संतरी

तुला राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे

यदि आपके घर में छोटे भाई या बहन हैं, तो उनकी भावनाओं का सम्मान करें और उनके साथ उचित व्यवहार करें. आज वे आपसे किसी चीज की उम्मीद करेंगे, लेकिन सीधे तौर पर नहीं कहेंगे. आपके शत्रु पराजित होंगे. न्यायालय के मामले आपके पक्ष में रहेंगे. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. सुख के साधनों की व्यवस्था होगी. व्यापार में वृद्धि देखने को मिलेगी. निवेश के मामले में शुभ परिणाम मिलेंगे. नौकरी में सहकर्मी आपका साथ देंगे.
लकी नंबर 1
लकी कलर हरा

वृश्चिक राशि वालों की आय में वृद्धि होगी

यदि आप अभी विद्यालय में हैं, तो करियर के संबंध में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे और किस क्षेत्र में आगे बढ़ना है, इस पर चर्चा करेंगे. भविष्य की योजना बनाने का कार्य भी संभव है. वित्तीय लेन-देन में जल्दबाजी न करें. किसी अनजान व्यक्ति पर अधिक विश्वास न करें. आपकी आय में वृद्धि होगी. भूमि और भवन से संबंधित योजनाएं बनेंगी. कोई बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है.
लकी नंबर 8
लकी कलर श्वेत

धनु राशि वालों को गलती का परिणाम भुगतना पड़ सकता है

आज आपको किसी की बातों में आकर गलत कार्य करने से बचना चाहिए. सभी के साथ मिलकर कार्य करने का प्रयास करें, अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी गलती का परिणाम भुगतना पड़ सकता है. जल्दबाजी और लापरवाही से बचें. अज्ञात भय आपको परेशान कर सकता है. पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. व्यस्तता बनी रहेगी. विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी.
लकी नंबर 7
लकी रंग स्लेटी

मकर राशि वालों को दुखद समाचार मिलने की संभावना है

आज आप किसी रिश्तेदार के साथ मिलकर धन का निवेश करेंगे. यह भविष्य में आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा. पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. लेन-देन में विशेष सावधानी बरतें. वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग करने से बचें. दुखद समाचार मिलने की संभावना है.
लकी नंबर 6
लकी रंग केसरी

कुंभ राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है

कोई भी काम सोच-समझकर ही करें अन्यथा बदनामी व झूठा इल्जाम भी लग सकता है,शत्रु हानि पहुँचाने की चेष्टा करेंगे.जीवन साथी के मध्य कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकता है,वाहन चलाते समय सावधानी बरतें दुर्घटना होने की आशंका.
लकी नंबर 2
लकी रंग पीला

मीन राशि वालों का पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा

मीन-मनचाहा कार्य होने की संभावना,सभी समस्याएँ सुलझेगी एवं अनुकूल वातावरण की सृष्टि होगी,इस समय आप जो भी काम हाथ में लेंगे,उसमें बराबर सफलता मिलेगी,पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा.स्वजन-प्रियजनों का सहयोग मिलेगा.
लकी नंबर 5
लकी रंग हरा


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular