Monday, October 28, 2024
HomeEntertainmentBhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: रिलीज से 4 दिन पहले कार्तिक की...

Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: रिलीज से 4 दिन पहले कार्तिक की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में मचाई धूम, जाने कितनी हुई अब तक की कमाई 

Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को रिलीज में अभी चार दिन बचे हैं, लेकिन एडवांस बुकिंग में फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत कर दी है. दीवाली का त्योहारी सीजन और फिल्म की पिछली हिट्स के चलते इस बार भी ‘भूल भुलैया’ सीरीज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में है. हालांकि अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ जैसी बड़ी फिल्म से बड़ा क्लैश है, पर कार्तिक की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का जोश किसी भी तरह से थमता नजर नहीं आ रहा है.

Bhool bhulaiyaa 3

शुरू हुई एडवांस बुकिंग में मिली जबरदस्त रिस्पांस 

बड़ी फिल्मों की तरह, ‘भूल भुलैया 3’ की एडवांस बुकिंग भी रिलीज से एक हफ्ते पहले ही शुरू हो चुकी है. हालांकि, इस बार ‘सिंघम अगेन’ के साथ क्लैश होने के चलते सिनेमाघरों में शो के नंबर्स को लेकर अब भी बातचीत चल रही है. उम्मीद है कि आज या कल तक पूरे देशभर में एडवांस बुकिंग के लिए शो अवियलेबल हो जाएंगे.

मुंबई और दिल्ली में शुरू हुई शोज की बुकिंग 

कल सुबह से मुंबई और दिल्ली-एनसीआर जैसे जगह में टिकट बुकिंग शुरू हुई है, हालांकि अभी तक मेन सिनेमा चेन (PVR-INOX और Cinepolis) में शो की लिस्टिंग नहीं हुई है, लेकिन छोटे सिनेमाघरों में बुकिंग जोरों पर है.

17,000 Se ज्यादा टिकट्स की हुई बिक्री

अब तक के नंबर्स के अनुसार, सुबह 9:30 बजे तक ‘भूल भुलैया 3’ के लिए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग से 48 लाख की कमाई हो चुकी है. इसमें 17,000 से ज्यादा टिकटों की बिक्री हो चुकी है और फिलहाल शो के नंबर का काउंट लगभग 1,030 है. सबसे ज्यादा कमाई गुजरात से हुई है, जहां 12 लाख की टिकट बिक्री हुई है, इसके बाद महाराष्ट्र 11 लाख के साथ दूसरे नंबर पर है.  फिल्म की शुरुआत में ही इतने जबर्दस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए लगता है कि ‘भूल भुलैया 3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है.

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3 Cast Fee: कार्तिक, विद्या और माधुरी को मिली भूल भुलैया 2 की कास्ट से कई गुना ज्यादा फीस, नंबर जान उड़ जाएंगे होश 

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा की बड़ी मुश्किल, जब फिल्म में 1 या 2 नहीं होगी, 5 मंजुलिका 

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा का नया खेल, कार्तिक का बॉक्स ऑफिस का जादू चल पाएगा या होगी सिंघम से टक्कर में हार



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular