Monday, October 28, 2024
HomeReligionSaptahik Rashifal: मेष, वृष जातकों को पूरे सप्ताह भाग्य का साथ मिलेगा,...

Saptahik Rashifal: मेष, वृष जातकों को पूरे सप्ताह भाग्य का साथ मिलेगा, मिथुन वालों के आय के नए स्रोत बनेंगे धन में होगी वृद्धि

मेष साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर-नवंबर

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ साबित होगा. यदि आप पिछले कुछ समय से किसी रोग या अन्य किसी शारीरिक पीड़ा से ग्रसित हैं तो इस सप्ताह आपको उससे राहत मिलेगी. आपके सहकर्मी आपके कार्यों में आ रही बाधाओं को दूर करने में काफी मददगार साबित होंगे. परीक्षा और प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को सप्ताह की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान करियर कारोबार के सिलसिले में की गई यात्रा सफल और लाभदायक साबित होगी. यदि आपका कोई पैसा बाजार या किसी योजना आदि में फंसा हुआ है तो वह अप्रत्याशित रूप से सामने आएगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में परिवार के साथ किसी धार्मिक या पर्यटन स्थल की यात्रा के योग बनेंगे. इस दौरान युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती में बीतेगा. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए काफी अनुकूल रहने वाला है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 6

वृषभ साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर-नवंबर

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह वृषभ राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर या व्यापार से जुड़ी कोई बड़ी सफलता मिल सकती है, जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा. इस दौरान घर में धार्मिक-मांगलिक कार्यक्रम आयोजित होंगे और आप ऐसे कार्यों में खूब मन लगाएंगे. ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी और बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त होगा. शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय शुभ साबित होगा. आर्थिक दृष्टिकोण से इस समय धन का प्रवाह अच्छा रहेगा और संचित धन में वृद्धि होगी. जो लोग विदेश में अपना करियर बनाने की सोच रहे थे, उनके मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होंगी. अगर आप लंबे समय से किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे थे, तो इस सप्ताह ऐसा करने से आपकी बात बन जाएगी. लोग आपकी जोड़ी की सराहना करेंगे. दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 5

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर-नवंबर

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए जीवन में नए अवसर लेकर आने वाला है. यदि आप लंबे समय से अपनी नौकरी या व्यवसाय बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो इस सप्ताह आपका यह सपना पूरा हो सकता है. आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. हालांकि, कोई भी कदम आगे बढ़ाने से पहले आपको अपने शुभचिंतकों से सलाह अवश्य लेनी चाहिए. इस सप्ताह परिवार से जुड़ी किसी बड़ी समस्या का समाधान निकालने में आपको अपने माता-पिता का पूरा साथ और सहयोग मिलेगा. आपके करीबी दोस्त भी पूरा सहयोग देंगे. सप्ताह के मध्य में व्यापार के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा संभव है. इस दौरान आपके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे. संचित धन में वृद्धि होगी. इस सप्ताह आपके प्रेम संबंधों में पैदा हुई गलतफहमियां दूर होंगी. प्रेम की गाड़ी को पटरी पर लाने में किसी महिला मित्र का विशेष योगदान रहेगा. जो लोग अब तक सिंगल लाइफ जी रहे हैं, उनके जीवन में कोई आ सकता है. दांपत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं को नजरअंदाज न करें और अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय उनके लिए निकालें. मौसमी बीमारियों के प्रति सचेत रहें.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 7

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular