Monday, October 28, 2024
HomeEntertainmentBhool Bhulaiyaa 3 Cast Fee: कार्तिक, विद्या और माधुरी को मिली भूल...

Bhool Bhulaiyaa 3 Cast Fee: कार्तिक, विद्या और माधुरी को मिली भूल भुलैया 2 की कास्ट से कई गुना ज्यादा फीस, नंबर जान उड़ जाएंगे होश 

Bhool Bhulaiyaa 3 Cast Fee: 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से बड़ा क्लैश करने वाली है, इस बार फिल्म का बजट भी 150 करोड़ के करीब बताया जा रहा है, जिसका मतलब है इस बार फिल्म का स्केल काफी बड़ा है और स्टार कास्ट की फीस भी, जिसमें सबसे बड़ी रकम कार्तिक आर्यन को दी गई है.

कार्तिक आर्यन की फीस 

कार्तिक आर्यन ने इस बार अपनी फीस में जोरदार इजाफा किया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘भूल भुलैया 3’ के लिए कार्तिक को 45-50 करोड़ रुपये मिल रहे हैं, जहां पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में उन्हें 15 करोड़ रुपये मिले थे.

Bhool bhulaiyaa 3

विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की फीस 

इस फिल्म में विद्या बालन एक बार फिर ‘मंजुलिका’ के रूप में वापसी कर रही हैं और इसके लिए उन्हें करीब 10 करोड़ रुपये की फीस दी जा रही है, जो ‘भूल भुलैया 2’ में तब्बू को मिली फीस से 400% ज्यादा है, दूसरी ओर, माधुरी दीक्षित को भी इस फिल्म में 5-8 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिल रही है.

तृप्ति डिमरी की फीस 

एनिमल के बाद फेम में आई तृप्ति ट्रिप्ती डिमरी ने इस बार भूल भुलैया 3 की कास्ट को जॉइन किया है, उन्हें इस फिल्म के लिए 80 लाख रुपये की फीस मिली है, वही पिछली फिल्म में कियारा आडवाणी को 4 करोड़ रुपये मिले थे. 

भूल भुलैया 3 का बजट 

फिल्म के कुल 150 करोड़ के बजट में से करीब 65-68 करोड़ रुपये सिर्फ कास्ट की फीस पर खर्च किए गए हैं. कुल बजट का करीब 33% हिस्सा अकेले कार्तिक आर्यन की फीस पर खर्च किया गया है. भूल भुलैया 3 की कास्ट की इन भारी-भरकम फीस को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म दर्शकों के लिए एक बड़ी सौगात लेकर आ रही है.

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा की बड़ी मुश्किल, जब फिल्म में 1 या 2 नहीं होगी, 5 मंजुलिका 

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा का नया खेल, कार्तिक का बॉक्स ऑफिस का जादू चल पाएगा या होगी सिंघम से टक्कर में हार

Also read:Ami Je Tomar 3.0: माधुरी दीक्षित-विद्या बालन का शानदार डांस फेस-ऑफ, भूल भुलैया 3 के गाने में हॉरर और मिस्ट्री का तड़का



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular