Sunday, October 27, 2024
HomeEntertainmentTGIKS: जब तनुजा के पास आया खतरनाक कॉल, किसी ने कहा- आपकी...

TGIKS: जब तनुजा के पास आया खतरनाक कॉल, किसी ने कहा- आपकी बेटी काजोल की प्लेन क्रैश में…

The Great Indian Kapil Show 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म ‘दो पत्ती’ 25 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. फिल्म में काजोल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखी है. वहीं, कृति सेनन डबल रोल में दर्शकों को एंटरटेन कर रही है. ‘दो पत्ती’ की टीम कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ पर आई. इस दौरान काजोल ने कुद से जुड़ी एक शॉकिंग अफवाह के बारे में बताया.

काजोल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस से पूछा कि उन्होंने अपने से जुड़ी कौन सी अजीब अफवाह सुनी है. इसपर काजोल ने बताया, एक ऐसी न्यूज है जो हर 5-10 साल में घूम कर आती रहती है, जो कि मेरी मौत हो गई है. ये बहुत बार हुआ है, जब सोशल मीडिया आया भी नहीं था. एक बार किसी ने मेरी मां को कॉल किया और कहा मेरी प्लैन क्रैश में मेरी मौत हो गई. उस समय सोशल मीडिया नहीं था, तो मेरी मां को मेरी कॉल का इंतजार करना पड़ा. ये कई बार हुआ है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया कि मैं मर गई हूं.

‘दो पत्ती’ इस ओटीटी पर हो रही स्ट्रीम

फिल्म ‘दो पत्ती’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित मूवी में कृति सेनन जुड़वां बहनों के रोल में दिखी है. इसकी कहानी उत्तराखंड के काल्पनिक शहर देवीपुर में बेस्ड है. वहीं, काजोल और कृति ने पहले भी साथ में काम किया है. फिल्म दिलवाले में दोनों बहनें बनी थी, जो साल 2015 में रिलीज हुआ था. रोहित शेट्टी ने मूवी का निर्देशन किया था और इसमें कृति के अपोजिट वरुण धवन दिखे थे. इसमें शाहरुख खान भी थे, जिनकी जोड़ी काजोल के साथ बनी थी.

Also Read- Kajol: पैपराजी के साथ रुड होने पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मुझे गुस्सा आता…’

Also Read: Do Patti Trailer Breakdown: क्या दो कृति सैनन मिल कर पायेंगी  काजोल को घुमराह, क्या है k का कनेक्शन 


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular