Sunday, October 27, 2024
HomeEntertainmentBhool Bhulaiyaa 3 Vs Singham Again: बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्म के...

Bhool Bhulaiyaa 3 Vs Singham Again: बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्म के क्लैश होने पर माधुरी दीक्षित बोलीं- भविष्यवाणी करना…

Bhool Bhulaiyaa 3 Vs Singham Again: कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन फिल्म भूल भुलैया 3 के प्रमोशन में लगे हुए हैं. मूवी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. हाल ही में मेकर्स ने आमी जे तोमर 3.0 सॉन्ग को रिलीज किया. इस दौरान विद्या बालन और माधुरी दीक्षित को स्टेज पर साथ में डांस करते देख फैंस काफी खुश हो गए. वहीं, माधुरी ने भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बॉक्स ऑफिस पर क्लैश को लेकर अपनी रिएक्शन दी.

सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के क्लैश पर क्या बोलीं माधुरी दीक्षित

1 नवंबर को अजय देवगन, दीपिका पादकुोण, अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म सिंघम अगेन भी रिलीज हो रही है. ऐसे में दो बड़ी मूवी एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फैंस ये क्लैश को लेकर रोमांचित है. पिंकविला से बात करते करते हुए बॉक्स ऑफिस पर दोनों मूवीज के क्लैश को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, ये दर्शकों के ऊपर है. उन्हें फैसला लेना है कि उन्हें कौन सी मूवी अच्छी लगी और किसे वह देखना चाहते हैं. फाइनल टेस्ट थिएयर्स में है और वहीं पर सबकुछ होने वाला है. हम लोग बेस्ट की उम्मीद कर सकते हैं और कह सकते हैं कि हमारा प्रॉडक्ट अच्छा है प्लीज आए और देखें.

माधुरी दीक्षित बोलीं- इसकी भविष्यवाणी करना…

माधुरी दीक्षित ने आगे कहा, कौन सी फिल्म अच्छा करेगी, इसकी भविष्यवाणी करना मुश्किल है. लेकिन मैं जानती हूं हमने एक अच्छा प्रॉडक्ट बनाया है. साथ ही हमने काफी मेहनत की है. हमने एक एंटरटेनिंग फिल्म की है और उम्मीद करते है सब इसे पसंद करें. बता दें कि भूल भुलैया 3 में दर्शकों को तृप्ति डिमरी भी देखने को मिलेगी. अनीस बज्मी की मूवी में राजपाल यादव, अश्विनी कालसेकर, संजय मिश्रा, विजय राज भी है.

Also Read- Bhool Bhulaiyaa 3 FIRST Review: भूल भुलैया 3 का पहला रिव्यू आया सामने, कॉमेडी-हॉरर का परफेक्ट तड़का है कार्तिक आर्यन की फिल्म

Also Read- Bhool Bhulaiyaa 3: रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर खोले राज, दर्शकों को देखने मिलेगा सरप्राइज एलिमेंट


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular