Sunday, October 27, 2024
HomeEntertainmentHoney Singh: जब एक पार्टी में हनी सिंह ने उड़ाए 38 लाख...

Honey Singh: जब एक पार्टी में हनी सिंह ने उड़ाए 38 लाख रुपए, लौटना पड़ा था खाली हाथ घर

Honey Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर रैपर हनी सिंह अपने लैविश लाइफस्टाइल के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. आए दिन उन्हें बड़ी बड़ी पार्टी अटेंड करते हुए भी स्पॉट किया जाता है. हाल ही में हनी सिंह ने अपनी पार्टी से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताया है, जिससे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जहां, आम आदमी 20-30 लाख में अपना घर बना लेता है. वहां, हनी सिंह ने एक ही रात में 38 लाख रुपए पार्टी करते उड़ा दिए थे. आइए बताते हैं इसके बारे में सबकुछ.

पार्टी के उड़ाए 38 लाख रुपए

हनी सिंह ने मिर्ची प्लस के साथ एक इंटरव्यू में अपने इस दिलजस्प किस्से के बारे में बताया कि कैसे वह अक्सर पार्टियों में अपने सारे पैसे खर्च कर देते है और उन्हें खाली हाथ घर लौटना पड़ता था. रैपर ने बताया कि यह बात साल 2013 की एक नाइट पार्टी की है, जब वह और उनके सात दोस्त दुबई के एक क्लब के गए और 38 लाख रुपए खर्च कर दिए. उन्होंने आगे बताया कि उस पार्टी में 23 लड़कियों और 8 लड़कों का एक ग्रुप आया था. और वह उसी ग्रुप को देखते हुए शराब पी रहे थे.

3 क्रेडिट कार्ड की जरूरत पड़ी

हनी सिंह ने आगे बिल का जिक्र करते हुए कहा, “38 लाख रुपये का बिल दिया है, 3 क्रेडिट कार्ड लगे थे, एक रात में”. रैपर ने आगे कहा, “हमने जिंदगी में पार्टियों में बहुत पैसे उड़ाए. बाद में पता लगा कि बिल फट गया इतना बड़ा, घर वापस तो खाली हाथ आ रहे हैं.” हनी सिंह ने यह भी बताया कि अभी के मुकाबले दुबई में पहले नाइटलाइफ बहुत महंगी थी.

हनी सिंह के गाने

हनी सिंह को उनके फैंस मेरे महबूब, ब्रिंग मी बैक, ब्लू आइज, देसी कलाकार, लव डोज और धीरे-धीरे जैसे सुपरहिट गानों के लिए जानते हैं.

Also Read: Kartik Aaryan: कुछ ऐसा रहा है कार्तिक की पिछली 5 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल, क्या भूल भुलैया 3 बनेगी उनके लिए All-Time Blockbuster



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular