Saturday, October 26, 2024
HomeReligionMobile Numerology: आपके फोन का ये अंक बना देगा करियर, खोल सकते...

Mobile Numerology: आपके फोन का ये अंक बना देगा करियर, खोल सकते हैं खुद की ईवेंट मैनेजमेंट कम्पनी

Mobile Numerology: मोबाइल फोन अब एक शौक नहीं है. यह एक जरूरत है. वर्तमान परिदृश्य में एक स्मार्टफोन ही सब कुछ है. प्रियजनों से जुड़ने से लेकर अपने करीबी लोगों के ठिकाने पर नज़र रखने, एक क्लिक पर खर्चों को पूरा करने और स्वास्थ्य की निगरानी करने तक, ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप मोबाइल फोन के साथ नहीं कर सकते. क्या आपने अपने मोबाइल नंबर के बारे में सोचा है? क्या होगा अगर आपका मोबाइल नंबर आपके लिए भाग्यशाली नहीं है और चिंता का कारण बन जाता है? आप सोच रहे होंगे कि एक भाग्यशाली मोबाइल नंबर क्या है. अंक ज्योतिष आपको एक भाग्यशाली मोबाइल फोन नंबर खोजने में मदद कर सकता है. मोबाइल अंक ज्योतिष आपकी जन्म तिथि के साथ एक मोबाइल नंबर का सुझाव देता है. मोबाइल अंक ज्योतिष के अनुसार, अनुकूल संख्याओं का चयन आपके नंबर और उसके शासक ग्रह के सकारात्मक कंपन को बढ़ा सकता है, जो आपके जीवन में अच्छाई को आकर्षित करता है.

Bad Moon Effects: इस ग्रह के कारण हो सकती सांस और टीबी की बीमारी, जान लें ये 6 उपाय, दोष होंगे दूर!

अंक ज्योतिष के आधार पर मोबाइल नंबर कैसे चुनें ?
एक भाग्यशाली मोबाइल नंबर अंक ज्योतिष में किसी को मोबाइल नंबर खरीदने से पहले ध्यान में रखना चाहिए. अपने लिए अनुकूल मोबाइल नंबर खरीदने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ संभव तरीका आजमाएं. अनुकूल मोबाइल नंबर के लिए ये अंक ज्योतिष कदम आपको अधिक व्यवस्थित और संतोषजनक जीवन जीने में मदद करेंगे. जहां तक ​​संभव हो कम शून्य वाला मोबाइल नंबर चुनें. यदि कोई मोबाइल नंबर आपके नामांक (आपके नाम के अक्षरों को अंकीय मान देकर गणना की जाती है) के अनुकूल है, तो वह आपके लिए अधिक भाग्यशाली होगा.

यह भी पढ़ें: Mobile Numerology: खराब मोबाइल नंबर भी ला सकता दुर्भाग्य, कहीं आपके पास तो नहीं है ऐसा, जानिए लकी मोबाइल नंबर

मोबाइल नंबर में 69 या 96 वालों के पास होती है अच्छी मैंनेजमेंट क्षमता : अगर आपके मोबाइल में कहीं भी एक साथ 69 या 96 एक साथ आ जाते हैं तो ऐसे जातकों के पास किसी भी कार्य को करने की बहुत अच्छी मैनेजमेंट क्षमता होती है. इनकी सोचने की क्षमता बहुत शानदार हो जाती है. किसी अपोजिट जेंडर वाले व्यक्ति के साथ अगर ये कोई काम करते हैं तो बिजनेस बहुत आसानी से चलता है.

मोबाइल में 69 और 96 का व्यवसाय : जिन जातकों के मोबाइल नंबर में कहीं भी एकसाथ 69 या 96 आता है तो ऐसे लोग इवेंट मैंनेजमेंट बहुत अच्छा करते हैं, बहुत अच्छे मैरिज प्लानर होते हैं, एक सफल और प्रसिद्ध डिजायनर हो सकते हैं. सेम जेंडर के साथ काम करने में इन्हें बहुत समस्या आती है. ऐसे जातकों को किसी सेम जेंडर व्यक्ति के साथ कोई भी काम नहीं करना चाहिए.

Tags: Ank Jyotish, Astrology


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular