Saturday, October 26, 2024
HomeEntertainmentJigra Box Office Collection: 90 करोड़ वाली हाई बजट फिल्म की हालत...

Jigra Box Office Collection: 90 करोड़ वाली हाई बजट फिल्म की हालत खस्ता, दर्शकों को तरसी फिल्म, कलैक्शन की हालत खराब 

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का बॉक्स ऑफिस पर हाल

Jigra Box Office Collection: आलिया भट्ट और वेदांग रैना के लीड रोल वाली फिल्म जिगरा का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है. दमदार ट्रेलर और इंट्रेस्टिंग कहानी होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. शुरुआती दिनों में लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया के बाद, अब फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है.

पहले 14 दिनों की कमाई पर नजर

जिगरा ने अपने पहले दिन ₹4.55 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे और तीसरे दिन में यह नंबर  ₹6.55 करोड़ और ₹5.5 करोड़ रहा. हालांकि, पहले हफ्ते के बाद से फिल्म की कमाई में धीरे-धीरे गिरावट आती रही. पिछले कुछ दिनों से फिल्म लाखों में सिमट कर रह गई है.

Jigra

दूसरे हफ्ते में फिल्म की स्थिति

दूसरे हफ्ते में, फिल्म का प्रदर्शन और भी कमजोर नजर आया. जैसे-जैसे दिन बीते, कमाई में गिरावट देखी गई, जिससे यह अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि फिल्म को दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में स्ट्रगल करना पड़ रहा है. 

जिगरा की कहानी और उसकी खासियत

इस फिल्म में आलिया ने सत्य का किरदार निभाया है, जो अपने भाई अंकुर (वेदांग रैना द्वारा निभाया गया) को एक विदेशी जेल से छुड़ाने के मिशन पर निकलती है. फिल्म का यह इमोशनल सफर जहां भाई-बहन के रिश्ते की गहराई को दर्शाता है, वहीं आलिया और वेदांग की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब सराहा है.

जिगरा की 14 दिन की कमाई 

आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन ₹4.55 करोड़ की कमाई की वहीं ये नंबर दूसरे दिन ₹6.55 करोड़ रहा ये नंबर तीसरे दिन से कम होने लगा जहां तीसरे दिन फिल्म की कमाई ₹5.5 करोड़ रही वही इसके बाद कमाई में लगातार कमी आई है जिनके नंबर्स दिन 4: ₹1.65 करोड़, दिन 5: ₹1.60 करोड़, दिन 6: ₹1.35 करोड़, दिन 7: ₹1.25 करोड़, दिन 8: ₹1.15 करोड़, दिन 9: ₹1.7 करोड़, दिन 10: ₹1.9 करोड़, दिन 11: ₹0.60 करोड़, दिन 12: ₹0.55 करोड़, दिन 13: ₹0.50 करोड़, दिन 14: ₹0.40 करोड़ रहे, कुल मिलाकर, जिगरा ने अब तक लगभग ₹29.25 करोड़ की कमाई की है.

क्यों नहीं चली जिगरा?

कई जानकार मानते हैं कि फिल्म में भले ही दमदार एक्टिंग हो, लेकिन कहानी की पकड़ कमजोर होने के कारण ये दर्शकों से जुड़ नहीं पाई. आलिया के फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म स्लो प्लॉट और लिमिटेड अपील शायद इसे वह हिट नहीं बना पाई. 

जिगरा की कहानी 

फिल्म जिगरा  की कहानी सत्या और अंकुर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दोनों अनाथ हैं. सत्या, जो बड़ी है, अपने भाई के प्रति काफी प्रोटेक्टिव है, अंकुर एक प्रोग्रामर है और अपने रिश्तेदार के बेटे कबीर का अच्छा दोस्त है. एक रात, जब अंकुर और कबीर होटल वापस जा रहे होते हैं, तो उन्हें लोकल पुलिस पकड़ लेती है. कबीर के पास ड्रग्स होते हैं, लेकिन उसके शक्तिशाली पिता की वजह से अंकुर को गलत तरीके से फंसा दिया जाता है और उसे उम्रकैद की सजा सुनाई जाती है.

Also read:Jigra: अगर आलिया की फिल्म देखने का सोच रहे है, तो टिकट बुक करने से पहले जान ले कहानी में है कितना दम

Also read:Decoding Jigra Controversy: क्या सच में है जिगरा, सावी की रीमेक, क्या है श्रीदेवी कनेक्शन, जानिए 

Also read:Jigra Hit Or Flop: जब जिगरा बनी आलिया भट्ट का सबसे बड़ा फ्लॉप, कलंक और शानदार को भी पीछे छोड़ा



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular