Friday, October 25, 2024
HomeEntertainmentRajaram Trailer: जबरदस्त है खेसारी लाल यादव की 'राजा राम' का ट्रेलर,...

Rajaram Trailer: जबरदस्त है खेसारी लाल यादव की ‘राजा राम’ का ट्रेलर, डबल रोल में छाए ट्रेडिंग स्टार

Rajaram Trailer: खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘राजा राम’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे. और ट्रेलर को देखकर मालूम पड़ता है कि उनका इंतजार सफल रहा. क्योंकि इस ट्रेलर में आपको एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और भक्ति सब देखने को मिलेगी. ऐसे में अगर आपने अब तक फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

राजा राम का ट्रेलर

खेसारी लाल यादव की इस फिल्म का के दो गाने “चॉकलेटी सड़िया” और “चुम्मा चुम्मा” रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है और रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है. इस 2 मिनट 30 सेकेंड के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव कभी भगवान पुरुषोत्तम राम तो कभी राजा नाम के साधारण आदमी का कोर्ड निभाते हैं. इस फिल्म में खेसारी पेशे से एक एक्टर हैं, जो भगवान राम के रोल के लिए मशहूर हैं. लेकिन जब उन्हें कोई सिगरेट पीते हुए देख लेता है, तब हर जगह यह बवाल मच जाता है कि खेसारी उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहते हैं. अब खुद को सही साबित करने की लड़ाई लड़ते हम खेसारी को फिल्म में देख सकते हैं. ट्रेलर को देखकर एक बात तो पक्की है कि ट्रेडिंग स्टार गर्दा उड़ाने को तैयार हैं.

Also Read: Chocolatey Sadiya Song: सपना चौहान की खूबसूरती पर फुल टू फिदा दिखे खेसारीलाल, गर्दा मचा रहा चॉकलेटी सड़िया गाना

कब रिलीज होगी राजा राम?

राजा राम के निर्माता पराग पाटिल और आर.आर. प्रिंस हैं. पराग पाटिल ने फिल्म का निर्देशन भी किया है. यह फिल्म कब रिलीज होगी अभी मेकर्स की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ट्रेलर को लेकर खेसारी ने जताया उत्साह

खेसारी लाल यादव ने ट्रेलर को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, ‘यह तो अभी ट्रेलर है, पूरी फिल्म बाकी है, जो दर्शकों को पसंद आएगी. मुझे यकीन है कि क्रिटिक्स भी इस फिल्म की तारीफ करेंगे.”


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular