Friday, October 25, 2024
HomeEntertainmentGhajini 2: आमिर खान और सूर्या करेंगे एक साथ शूटिंग, अल्लू अरविंद...

Ghajini 2: आमिर खान और सूर्या करेंगे एक साथ शूटिंग, अल्लू अरविंद की नई स्ट्रेटेजी से फैंस होंगे हैरान

गजीनी 2 की चर्चा फिर से जोरों पर

Ghajini 2: गजीनी 2008 में आई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसने आमिर खान और सूर्या के करियर को एक नया मोड़ दिया था. अब खबरें हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. पहले ही रिपोर्ट्स आई थीं कि आमिर खान गजीनी 2 को लेकर प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद और मधु मंटेना के साथ बातचीत कर रहे हैं. गजीनी 2 की खास बात यह है कि इसे हिंदी और तमिल में एक साथ शूट किया जाएगा. इस खबर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

सूरीया की प्रतिक्रिया

साउथ के सुपरस्टार सूर्या ने भी गजीनी 2 पर अपने विचार शेयर किए. उन्होंने कहा, “गजीनी 2 के बारे में अल्लू अरविंद ने मुझसे बात की और हमने इस पर विचार किया है. हां, इसकी बातचीत शुरू हो चुकी है और गजीनी 2 की पॉसिबिल्टीज हैं. यह जानकारी खासतौर से पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में सामने आई. सूर्या और आमिर दोनों ही इस सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं.

Ghajini 2

दोनों भाषाओं में एक साथ शूटिंग की प्लानिंग

अब खबर आई है कि गजीनी 2 की शूटिंग हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में एक साथ की जाएगी. इसका मतलब यह है कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी. इस फैसले के पीछे कारण यह है कि रीमेक के टैग से बचने के लिए यह स्ट्रेटेजी अपनाई गई है. प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद और मधु मंटेना ने यह समझा कि यदि एक भाषा में पहले रिलीज होती है, तो दूसरी फिल्म की नईपन खत्म हो सकता है. इसलिए दोनों फिल्में एक साथ शूट की जाएंगी ताकि फैंस को दोनों भाषाओं में एक ही दिन इस शानदार फिल्म का अनुभव मिल सके. 

स्क्रिप्टिंग प्रोसेस और रिलीज की संभावनाएं

हालांकि दोनों सुपरस्टार्स ने इस प्लान को मंजूरी दे दी है, लेकिन अभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो रही है. एक सूत्र के अनुसार, “गजीनी एक कल्ट क्लासिक फिल्म है, और इसके सीक्वल की जिम्मेदारी भी उतनी ही बड़ी है. दोनों अभिनेता यह क्लियर करना चाहते हैं कि गजीनी 2 एक ऑर्गैनिक सीक्वल हो, जिसे केवल पैसे कमाने के लिए न बनाया जाए.” कहानी सुनने के बाद ही दोनों कलाकार पेपरवर्क साइन करेंगे, उम्मीद की जा रही है कि 2025 के मिड तक गजीनी 2 की पूरी तस्वीर सामने आएगी. 

दृश्यम फ्रैंचाइज की टीम का भी है ऐसा ही प्लान

दिलचस्प बात यह है कि दृश्यम फ्रैंचाइज की टीम भी कुछ इसी तरह के प्लान पर काम कर रही है. उनके प्रोड्यूसर भी हिंदी और मलयालम दोनों भाषाओं में एक साथ फिल्म की शूटिंग करने की सोच रहे हैं ताकि दर्शकों को एक अलग और अनोखा एक्सपीरियंस मिल सके. इससे स्पॉइलर का डर भी नहीं रहेगा और सभी को एक साथ एक शानदार कहानी देखने का मौका मिलेगा.

Also read:Ghajini Box Office Breakdown: जहां OG थी बड़ी हिट, वहीं हिंदी रीमेक ने भी बनाया था बड़ा रिकॉर्ड, जाने किस वर्शन ने कलैक्शन में मारी थी बाजी

Also read:Aamir khan: विलेन बन LCU यूनिवर्स में एंट्री मारेंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट, सामने होंगे बड़े हीरो

Also read:दंगल के 2000 करोड़ की कमाई करने के बाद भी फोगाट फैमिली को मिले थे कुछ लाख, नंबर जान चौक जायेंगे आप


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular