Thursday, October 24, 2024
HomeEntertainmentVettaiyan day 14 collection: रजनीकांत की फिल्म सिनेमा घरों में कर रही...

Vettaiyan day 14 collection: रजनीकांत की फिल्म सिनेमा घरों में कर रही है स्ट्रगल , लगातार गिर रहा है कलेक्शन

Vettaiyan day 14 collection: वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस पर जद्दोजहद कर रही है. रजनीकांत स्टारर इस फिल्म ने अमिताभ बच्चन की तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू की वजह से काफी चर्चा बटोरी. हालांकि फिल्म के लिए दर्शकों का नंबर अब कम हो रहा है, फिर भी यह स्लो स्पीड से कलेक्शन बढ़ा रही है. आइए, जानें कि शुरुआती ट्रेंड्स डे 14 के लिए क्या संकेत दे रहे हैं.

कहानी की भविष्यवाणी और उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी

टीजे ज्ञानवेल के निर्देशन में बनी ‘वेट्टैयन’ 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो दशहरा से एक दिन पहले थी. फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी थी क्योंकि रिलीज से पहले ही इसका बज्ज जबरदस्त था और प्रोमो को भी लोगों ने सराहा. हालांकि, फिल्म की कहानी को बहुत से लोगों ने प्रेडिक्टेबल पाया, जिसके कारण यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई.

Vettaiyan

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 14 का हाल

शुरुआती ट्रेंड्स के मुताबिक, ‘वेट्टैयन’ ने 14वें दिन लगभग 1.70 करोड़ की कमाई की है. यह पिछले सोमवार के 1.80 करोड़ की तुलना में लगभग 5% की गिरावट दिखाती है. कुल मिलाकर फिल्म की अब तक की कमाई 141.73 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. अब यह फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े से केवल 8.27 करोड़ दूर है. यह आंकड़ा पहले ही पार कर लिया जाना चाहिए था, लेकिन जैसा कहा जाता है, देर आए दुरुस्त आए!

175 करोड़ तक सिमट सकती हैं लाइफटाइम कलेक्शंस

फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शंस का अनुमान 175 करोड़ तक सिमटने का है. ट्रेड एनालिस्ट के हिसाब से यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी. इसके अलावा, दिवाली के समय कई बड़ी फिल्मों की रिलीज होने के कारण रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों से बाहर हो सकती है.

नुकसान की भरपाई करेंगे रजनीकांत?

‘वेट्टैयन’ का बजट काफी  हाई बताया जा रहा है. फिल्म ने अब तक आधे से भी कम कलेक्शन किया है, जिससे प्रोडक्शन कंपनी लाइका प्रोडक्शंस को भारी नुकसान हो रहा है. अफवाहों की मानें तो रजनीकांत इस नुकसान की भरपाई के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ एक और फिल्म करने वाले हैं, जिसमें वह बेहद कम फीस लेंगे. हालांकि, इस अफवाह की अब तक कोई क्लैरिटी नहीं हुई है.

Also read:Vettaiyan Movie Review: सिंघम से 4 लेवल उपर, साइको किलर की कहानी जो कर देगी आपको सरप्राइज 

Also read:Vettaiyan Box Office: दर्शकों को तरस रही है रजनीकांत और अमिताभ की जोड़ी, हिंदी बेल्ट में बुरी तरह पिटी फिल्म

Also read:Vettaiyan Box Office Collection Day 13: 160 करोड़ बजट तो आखिर कितनी हुई कमाई, हिट या फ्लॉप, जानिए क्या है फिल्म का हाल 


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular