Wednesday, October 23, 2024
HomeSportsIPL 2025: रोहित ने कहा कौन सा चाहिए बोल, जब फैन ने...

IPL 2025: रोहित ने कहा कौन सा चाहिए बोल, जब फैन ने पूछा अबकी बारी कौन सी टीम

IPL 2025: भारतीय टीम के टेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आए दिन फैंस के साथ इंटरैक्ट करते नजर आते हैं. आईपीएल मैचों की नीलामी शुरू होने में बस कुछ दिन ही बचे हैं. पिछली बार मुंबई की कप्तानी रोहित से लेकर हार्दिक पांड्या को दे दी गई थी. तब से आए दिन मन मुटाव की खबरें भी आई थीं. कुछ दिन पहले ही यह अफवाह भी उड़ी थी, कि रोहित मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं. लेकिन जब तक नीलामी नहीं शुरू हो जाती, तब तक अनुमान लगाना कठिन है. 

इन्हीं अफवाहों के बीच क्रिकेट के फैंस अपने खिलाड़ियों से मौका मिलने पर कुछ न कुछ सवाल भी पूछ लेते हैं. ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें रोहित शर्मा किसी की बात का जवाब देते नजर आ रहे हैं. रोहित से यह पूछने पर कि रोहित भाई आईपीएल में कौन-सा टीम? रोहित कहते हैं, “कौन सा चाहिए बोल”. रोहित अपने अनोखे मुंबइया अंदाज में जवाब देने के लिए जाने जाते हैं. फैन ने भी आगे अपनी पसंद जाहिर करते हुए रोहित को आरसीबी में आने का न्यौता दे दिया.

रोहित जिस अंदाज में सवालों के जवाब दे रहे हैं, उनसे अफवाहों को भी मिलता है. आईपीएल में इस बार की नीलामी साऊदी अरब में की जाएगी. प्लेयर रीटेंशन और बिडिंग के नियमों में कुछ बदलाव की भी संभावना है. आईपीएल समिति ने 2025 के लिए अनकैप्ड प्लेयर के लिए नियमों में ढील दे दी है, इससे वैसे खिलाड़ी, जो 5 साल तक भारतीय टीम के लिए नहीं खेले या बीसीसीआई से अनुबंधित नहीं रहे हैं, वे अनकैप्ड प्लेयर के रूप में लिए जा सकते हैं. 


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular