Wednesday, October 23, 2024
HomeEntertainment7 साल बाद खत्म हुआ वनवास, मामा गोव‍िंदा के फिर प्यारे बने...

7 साल बाद खत्म हुआ वनवास, मामा गोव‍िंदा के फिर प्यारे बने कृष्णा अभिषेक, लेकिन मामी अब भी नाराज?

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के बीच अब सबकुछ ठीक हो गया है. कृष्णा, गोविंदा के भांजे है और कई सालों से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी. हालांकि अब उनके बीच दूरियां मिट गई है और कॉमेडियन 7 साल बाद अपने मामा के घर पहुंचे. हाल ही में गोविंदा के पैर में गोली लग गई थी, ऐसे में अब उनका हाल लेने कृष्णा पहुंचे. इस दौरान कृष्णा ने कहा हमने पुराने समय को याद किया और खूब हंसी मजाक किया.

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच खत्म हुई लड़ाई

गोविंदा का हालचाल लेने कृष्णा अभिषेक उनके घर पहुंचे. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कृष्णा ने कहा, जब मैंने ची ची मामा के एक्सीटेंड के बारे में सुना, तो मैंने लगभग अपना ऑस्ट्रेलिया टूर कैंसिल कर दिया था. हालांकि अस्पताल और कश्मीरा से आश्वासन मिलने के बाद मैंने इसे जारी रखा. इंडिया आने के बाद मैं मामा के घर सात साल में गया. ऐसा फील हुआ कि मानो एक लंबा वनवास पूरा हो गया हो. मुझे खुशी है कि हमारे बीच जो कड़वाहट थी, हमने भुला दिया. फैमिली के बीच गलतफहमी होती है, लेकिन कोई भी चीज दो परिवार को अलग नहीं रख सकती.

मामी से नहीं मिल पाए कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कहा, सात साल में मैं मामा के घर गया. ऐसा लगा मानो मैंने आधा वनवास पूरा कर लिया. वह रिकवर हो रहे है. मैं उनके साथ एक घंटा रहा और मैं टीना से मिला. ये एक भावुक करने वाला पल था और मैंने उसे हग कर लिया. वहीं, कृष्णा ने बताया कि, मैं मामी से नहीं मिल पाया, लेकिन मुझे डर लगा था क्योंकि मैं जानता था कि वह डांटेंगी. पर आपसी नासमझी में तो कुछ गलती हो जाए तो बड़ों की डांट सुनने के लिए भी तैयार रहना चाहिए. बता दें कि 1 अक्टूबर को गोविंदा को अपनी ही बंदूक से पैर में गोली लग गई थी.

Also Read- Govinda Shot: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लगी गोली, ICU में भर्ती


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular