Wednesday, October 23, 2024
HomeEntertainmentAnupama Twist: राही के पास फूट-फूटकर रोएगी अनु, सिर्फ 1 शर्त की...

Anupama Twist: राही के पास फूट-फूटकर रोएगी अनु, सिर्फ 1 शर्त की वजह से घर लौटने के लिए राजी होगी आध्या

Anupama: अनुपमा का आज रात का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. सीरियल में दिखाया जाएगा कि राही अपने मां को अनुज की मौत के लिए दोषी मानती है. अनु उसे समझाती है कि अनुज की मौत प्लेन क्रैश में हुई थी. राही कहती है उसने अपने पिता को आखिरी बार देखने का मौका खो दिया. अनु उससे कहती है कि अनुज की मौत उसके लिए भी एक बड़ा झटका था. अगर उसे आध्या से दोबारा मिलने की उम्मीद नहीं होती तो वह भी अनुज के साथ मर जाती.

बच्चों को आश्रम से बाहर निकाल देगा ये शख्स

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि अनु, राही को घर चलने के लिए कहती है. वह कहती है कि अनुज हमेशा चाहते थे कि उनका परिवार साथ रहे. अनु रोते हुए राही को घर लौटने के लिए मनाती है. अनुपमा कहती हैं कि अंश भी उनके साथ है और राही से विनती करती हैं कि वह उनके बीच गलतफहमी को दूर करे. वहीं, गंगूवा बच्चों का सामान आश्रम से बाहर फेंक देता है. गंगूवा वे बुजुर्ग व्यक्ति से राही के बारे में पूछते हैं, लेकिन वह कहता है कि उसे इस बारे में कुछ नहीं पता.

सिर्फ एक शर्त पर अनु के साथ वापस लौटने के लिए मानी राही

वहीं, राही, अनु के साथ वापस जाने से मना कर देती है. दूसरी तरफ तोशू, अनु को फोन कर बताता है कि खराब क्वालिटी के कारण एक ऑर्डर वापस आ गया है क्योंकि कुछ लोग बीमार पड़ गए थे. वहीं, राही को पता चलता है कि अगर उसने 210 लाख रुपये नहीं जुटाया तो आश्रम से बच्चों को निकाल दिया जाएगा. राही मंदिर जाती है और वहां किसी से टकरा जाती है. उसके चारों तरफ पर्चे बिखर जाते है और उसपर मां लिखा होता है. राही तुरंत अनु के साथ अहमदाबाद लौटने के लिए तैयार हो जाती है. हालांकि अनुपमा के सामने वो एक शर्त रखती है कि उसे आश्रम बचाना होगा. अगर वह आश्रम नहीं बचा पाएगी तो अनु उसे फिर अपना चेहरा कभी नहीं दिखाएगी.

Also Read- Anupama: तोशू ने नये शो ‘बादल पर पांव है’ में एंट्री को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- दो ग्रे रोल निभाने के बाद…


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular