Wednesday, October 23, 2024
HomeEntertainmentAnupama: तोशू ने नये शो 'बादल पर पांव है' में एंट्री को...

Anupama: तोशू ने नये शो ‘बादल पर पांव है’ में एंट्री को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- दो ग्रे रोल निभाने के बाद…

Anupama: राजन शाही के सीरियल अनुपमा में तोशु का रोल गौरव शर्मा निभाते थे. हालांकि जब शो में 15 साल का लीप आया तो, उन्होंने शो को बॉय-बॉय कह दिया. फैंस उन्हें नये प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेताब थे. अब गौरव शो बादल पर पांव है में नजर आएंगे. शो में उनका पॉजिटिव रोल है और इसे लेकर वह काफी उत्साहित है. रवि दुबे और सरगुन मेहता के शो में गौरव, माहिर ढिल्लन का रोल निभाते दिखेंगे.

गौरव शर्मा अब नजर आएंगे ‘बादल पर पांव है’ शो में

‘बादल पर पांव है’ में अमनदीप सिद्धू, आकाश आहूजा, आसिम खान ने मुख्य किरदार निभा रहे हैं. अब शो हिस्सा गौरव शर्मा होंगे. टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया से बातचीत में गौरव ने कहा, दो ग्रे रोल निभाने के बाद मैं कुछ पॉजिटिव करना चाहता था. जब मैंने सुना माहिर एक लवर बॉय, एक पॉजिटिव कैरेक्टर है और वह लीड़ कैरेक्टर में से एक होने जा रहा है, तो मैंने तुरंत हां कह दिया. मैं हमेशा अलग-अलग रोल करने के लिए उत्साहित रहता हूं.

गौरव शर्मा ने शुरू की शूटिंग

वहीं, पिंकविला से बात करते हुए गौरव शर्मा ने बताया कि, मैंने हाल ही में शूटिंग शुरू कर दी है और क्रू ने बहुत प्यार से मेरा स्वागत किया. उनका किरदार वकील का है, जो सिद्धांतों पर काम करता है. वहीं, अनुपमा में आशीष मेहरोत्रा के शो छोड़ने के बाद तोशू की एंट्री हुई थी. उनका किरदार थोड़ा ग्रे टाइप था और वह अपनी मां के खिलाफ हमेशा खड़ा रहता था. शो में मेकर्स हाल ही में 15 साल का लीप लेकर आए, जिसके बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया. गौरव ने अबतक ये रिश्ता क्या कहलाता है, शादी मुबारक, क्यों उत्थे दिल छोड़ आये, रूप – मर्द का नया स्वरूप जैसे शोज में काम किया है.

Also Read- Anupama Twist: ये शख्स आध्या को मनाएगा वापस घर लौटने को, अनु को मिल जाएगी उसकी खोई बेटी


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular