Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentBhool Bhulaiyaa 3: रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म को...

Bhool Bhulaiyaa 3: रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर खोले राज, दर्शकों को देखने मिलेगा सरप्राइज एलिमेंट

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 के साथ दर्शकों को हंसाने और डराने वापस आ गए है. फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से इसके रिलीज का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. मूवी में इस बार तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आएंगी. अनीस बज्मी निर्देशित मूवी को लेकर कार्तिक ने बताया कि ये पार्ट 1 और 2 से अलग कैसे है. इसके अलावा एक्टर ने बताया कि भूल भुलैया 3 के रिलीज होने का वह बेसब्री से वेट कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन बोले- पैसा वसूल एंटरटेनर मूवी है

भूल भुलैया 3 के रिलीज होने में सिर्फ 2 हफ्ते ही बच गए हैं. कार्तिक आर्यन ने जूम से बातचीत में इसके रिलीज को लेकर कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं. मेरा बस चले तो मैं कल ही सबको फिल्म दिखा दूं. तीसरा पार्ट बहुत अच्छा बना है. ये आपको बहुत हंसाने वाला है और साथ ही डराने वाला है. ट्रेलर पर हमें जबरदस्त रिस्पांस मिला और टाइटल ट्रैक ग्लोबल लेवल पर ट्रेंड कर रहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक एक और मजेदार डरावनी जर्नी के लिए तैयार रहें. वहीं, उन्होंने कहा ये पूरी तरह से पैसा वसूल एंटरटेनर होने जा रहा. इसमें कुछ सरप्राइज एलिमेंट है.

भूल भुलैया 2 और 3 में क्या है अंतर

भूल भुलैया 2 और 3 में एक ही किरदार में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, ऐसे में दोनों में क्या अंतर है. इसपर एक्टर ने कहा, दोनों में कोई तुलना नहीं है. यह एक नई कहानी है जो फ्रैंचाइजी की आत्मा को बरकरार रखती है. एक बार जब आप फिल्म देखेंगे, आप ये महसूस करेंगे. इस बार हम लोग बहुत सारा एंटरटेंनमेंट लेकर आ रहे हैं. रूह बाबा अलग-अलग सिचुएशन में आपको खूब हंसाने वाले है. इसके अलावा इस फ्रैंचाइजी में नये किरदार की एंट्री हुई है, जो इसे और रोचक बनाएंगे.

Also Read- Kartik Aaryan: आलिया भट्ट के बाद एलन वॉकर के कॉन्सर्ट पर पहुंचे कार्तिक आर्यन, फैंस ने कहा ‘रूह बाबा बने ग्लोबल स्टार’


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular