Tuesday, October 22, 2024
HomeReligionWeekly Horoscope 2024: तुला राशि वालों के इस सप्ताह मिलेगी मनचाही पदोन्नति,...

Weekly Horoscope 2024: तुला राशि वालों के इस सप्ताह मिलेगी मनचाही पदोन्नति, वृश्चिक, धनु वालों को बिजनेस में होगा भारी नुकसान

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

तुला राशि के जातकों के लिए गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. जो लोग लंबे समय से मनचाही पदोन्नति या मनचाही जगह पर तबादले का इंतजार कर रहे थे, उनकी यह इच्छा इस सप्ताह पूरी हो सकती है. इस सप्ताह आपको शासन-सत्ता से सहयोग मिलेगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से आप भूमि-भवन से जुड़े विवाद को सुलझाने में सफल होंगे. सप्ताह का उत्तरार्ध पूर्वार्ध की अपेक्षा अधिक शुभता और सफलता लेकर आने वाला है. इस दौरान आपको पैतृक संपत्ति और वाहन सुख मिलने की संभावना है. परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती है. संतान पक्ष की कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. जो लोग लंबे समय से अपने प्रेम संबंध को विवाह में बदलने के बारे में सोच रहे हैं, उनकी यह इच्छा इस सप्ताह पूरी हो सकती है. रिश्तेदार आपके विवाह को मंजूरी दे सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 9

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखने की बहुत आवश्यकता होगी. ध्यान रखें कि आपके शब्द ही चीजों को बेहतर बनाएंगे और आपके शब्द ही चीजों को बिगाड़ेंगे. ऐसे में किसी से भी बात करते समय गुस्से या आवेश में आकर गलत भाषा या व्यवहार का प्रयोग करने की गलती न करें. आपके लिए उचित होगा कि इस सप्ताह खुद को विवादित मुद्दों से दूर रखें. परिवार हो या कार्यस्थल, विवादों से बचने के लिए आपको छोटी-छोटी बातों को तूल देने से बचना होगा. व्यापार से जुड़े लोगों को अपने प्रतिस्पर्धियों से कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों को अल्पकालिक लाभ के लिए दीर्घकालिक नुकसान उठाने से बचना होगा. इस सप्ताह अत्यधिक काम और अनावश्यक भागदौड़ का असर आपके स्वास्थ्य पर देखने को मिल सकता है. आपको शारीरिक थकान या मौसमी बीमारी हो सकती है. यदि आप पहले से किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो उसके इलाज में लापरवाही न बरतें अन्यथा आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में सोच-समझकर कदम उठाएं. दांपत्य जीवन को खुशहाल बनाए रखने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं को नजरअंदाज न करें.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 5

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कार्यभार कुछ अधिक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे पूरा करने के लिए आपको अतिरिक्त मेहनत और समय देना होगा. जो लोग मनचाही जगह पर ट्रांसफर या प्रमोशन के इच्छुक हैं, उनके लिए इंतजार थोड़ा बढ़ सकता है. परिवार से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को पूरा करने को लेकर मन थोड़ा चिंतित हो सकता है. सप्ताह का दूसरा भाग पहले भाग की तुलना में कुछ राहत लेकर आ सकता है. इस दौरान आपके अटके हुए कार्यों में कुछ प्रगति देखने को मिलेगी. इस दौरान आपका मन धार्मिक और सामाजिक कार्यों में लगेगा. कोई बड़ा फैसला लेते समय आपको परिवार के लोगों का पूरा साथ और सहयोग मिलेगा. इस दौरान करियर और कारोबार की दिशा में किए गए प्रयास सफल साबित होंगे. प्रेम संबंधों में आपसी विश्वास बढ़ेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. हालांकि, जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन सकता है.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 8

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular