Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentSingham Again: अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' में नहीं दिखेगा चुलबुल पांडे...

Singham Again: अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में नहीं दिखेगा चुलबुल पांडे का जलवा, रिलीज से पहले मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

Singham Again: इस साल 2024 में दिवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्में आपस में टकराने वाली हैं. पहली अजय देवगन की कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिंघम अगेन’ और दूसरी कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’. दोनों ही फिल्मों का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं. एक तरफ जहां भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने दो मंजुलिका का ट्विस्ट देकर लाइमलाइट बटोरी है. तो वहीं, दूसरी तरफ सिंघम अगेन के मेकर्स ने फिल्म में सूर्यवंशी के साथ-साथ दबंग खान की एंट्री से अटेंशन. इसी बीच अब खबर आ रही है कि सिंघम अगेन में सलमान खान नहीं नजर आएंगे, जिसकी वजह से फिल्म का हाइप कम हो सकता है. आइए बताते हैं ऐसा क्यों हुआ.

सिंघम अगेन में नहीं होगा सलमान का कैमियो

रोहित शेट्टी की निर्देशित सिंघम अगेन को लेकर बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट सामने आई है. जिसके अनुसार अब फिल्म में सलमान खान का कैमियो नहीं होगा. इसका फैसला रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने आपसी सहमति से लिया है. बता दें कि पिछले हफ्ते मुंबई के गोल्डन तंबाकू फैक्ट्री में सलमान खान का कैमियो सीन शूट होने वाला था. लेकिन अब सलमान खान इसका हिस्सा नहीं बनेंगे.

क्या है पूरा मामला?

अजय देवगन की फिल्म में सूर्यवंशी बने अक्षय कुमार और सिंबा बने रणवीर सिंह की एंट्री ने दशकों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. और खबर आई थी कि फिल्म में चार चांद लगाने के लिए दबंग खान भी नजर आएंगे. दरअसल, 12 अक्टूबर को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनके करीबी दोस्त सलमान खान से फिल्म की शूटिंग करने को कहना मेकर्स को ठीक नहीं लगा. और साथ ही अजय देवगन को जल्द से जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके सेंसर बोर्ड के पास भेजना था.

फिल्म के बारे में

अजय देवगन की सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, जैकी और टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Also Read: Singham Again का पहला गाना जय बजरंगबली सुना आपने, सीता की खोज में निकले अजय देवगन-रणवीर सिंह

Also Read: Singham Again Star Cast Fees: अजय देवगन की जेब में आई मोटी रकम, जानिए बाकी स्टार्स के हाथ लगे कितने करोड़


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular