Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentFriday OTT Release: दिमाग के पेंच ढीले करने इस शुक्रवार आ रही...

Friday OTT Release: दिमाग के पेंच ढीले करने इस शुक्रवार आ रही हैं ये फिल्में-सीरीज, मिस किया तो होगा अफसोस

Friday OTT Release: अक्टूबर का आखिरी हफ्ता चल रहा है, ऐसे में इसे थ्रिलिंग बनाने के लिए ओटीटी पर एक नहीं, दो नहीं पूरी तीन फिल्में और वेब सीरीज आ रही हैं. जिनमें सस्पेंस इतना है कि आपकी धड़कने बढ़ जाएगी और थ्रिल इतना कि दिमाग के पेंच ढीले पड़ जाएंगे. ऐसे में अगर आप भी इन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो आइए बताते हैं इनके नाम.

दो पत्ती

दो पत्ती इस हफ्ते की मच अवेटेड फिल्म है, जिसमें कृति सेनन, काजोल और शाहिर शेख लीड रोल में हैं. यह फिल्म कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स, की डेब्यू फिल्म है, जो 25 अक्टूबर शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. कृति और शाहिर की दो पत्ती एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कृति डबल रोल में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब वे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

द लीजेंड ऑफ हनुमान 5

‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के पांचवें सीजन का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. इस सीजन में दर्शकों को भगवान हनुमान लंका में आग लगाते देख पाएंगे. साथ ही उनका पंचमुखी अवतार भी नजर आएगा. यह सीरीज शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

ऐ जिंदगी

सस्पेंस-थ्रिलर और धार्मिक फिल्मों-सीरीज को देखने के बाद अगर आप इमोशनल ड्रामा देखना चाहते हैं, तो शुक्रवार को फिल्म ‘ऐ जिंदगी’ भी आ रही है, जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म के विनय की कहानी को दिखाया गया है,जिसे लिवर सिरोसिस है और उसके पास सिर्फ 6 महीने ही रह गए हैं. इस बीच विनय लिवर ट्रांसप्लांट करवाने का फैसला करता है और इसी दौरान उसकी मुलाकात रेवती राजन से होती है. इस फिल्म को आप शुक्रवार से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं.

Also Read: OTT Adda: नेटफ्लिक्स की इन वेब सीरीज को लाइफ में एक बार जरूर देखे, पलके झपकाना होगा मुश्किल

Also Read: OTT Adda: 9 से 5 की जॉब से हो गए हैं बोर, तो ओटीटी पर देख डालें साउथ की ये धांसू फिल्में, स्ट्रेस फ्री होना तय



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular