Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentMunna Bhai 3 की 5 आधी-अधूरी स्क्रिप्ट लिख चुके हैं राजकुमार हिरानी,...

Munna Bhai 3 की 5 आधी-अधूरी स्क्रिप्ट लिख चुके हैं राजकुमार हिरानी, बोले- संजू घर आकर धमकी…

Munna Bhai 3: राजकुमार हिरानी ​बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और सफल फिल्म निर्देशकों में से एक हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी. इस मूवी में शाहरुख खान मेन लीड के तौर पर दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले भी डायरेक्टर ने थ्री ईडियट्स, संजू, पीके और मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी ब्लॉकबस्टर दी है. अब एक इवेंट के दौरान उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

मुन्ना भाई एमबीबीएस 3 को लेकर क्या बोले राजकुमार हिरानी

इवेंट में दर्शकों से बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, “मेरे पास मुन्ना भाई की पांच आधी-अधूरी स्क्रिप्ट हैं. मैंने एक स्क्रिप्ट पर छह महीने बिताए, इंटरवल तक पहुंचा, और यह उससे आगे नहीं बढ़ पाया. मुन्ना भाई एलएलबी, मुन्ना भाई चल बेस, मुन्ना भाई चले अमेरिका और भी बहुत कुछ है.” डंकी फिल्म निर्माता ने कहा, ”सबसे महत्वपूर्ण फैक्टर यह है कि अगली किस्त पिछली फिल्मों से बेहतर होनी चाहिए, मैं अब उसी पर काम कर रहा हूं.”

राजकुमार हिरानी को संजय दत्त क्यों देंगे धमकी

राजकुमार हिरानी ने उस समय दर्शकों को हंसाकर लोट-पोट कर दिया जब उन्होंने बताया कि किस डर से वह मुन्ना भाई एमबीबीएस 3 बनाने के लिए इंस्पायर हो रहे हैं. निर्माता ने कहा, “मुझे लगता है कि संजू घर आ सकता है और मुझे अगला पार्ट जल्द से जल्द बनाने के लिए धमकी दे सकता है. वह वास्तव में एक और मुन्ना भाई फिल्म करना चाहते हैं.” बाद में उन्होंने कहा कि सीक्वल बनाने के लिए वह नए आइडिया सोच रहे हैं और जल्द ही इसपर कुछ अच्छा हो सकता है.

राजकुमार हिरानी ने अब तक नहीं दी है एक भी फ्लॉप फिल्म

राजकुमार हिरानी को ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’, ‘संजू’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. हिरानी उन चुनिंदा फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिनकी बॉक्स ऑफिस पर कभी कोई फिल्म फ्लॉप नहीं रही. उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान-स्टारर डंकी थी, जो 2023 में रिलीज हुई थी. हिरानी वर्तमान में एक स्ट्रीमिंग शो पर काम कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी हैं. निर्देशक ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है.

Also Read- Munna Bhai MBBS के लिए संजय दत्त-ग्रेसी सिंह नहीं, देवदास के ये एक्टर्स थे राजकुमार हिरानी की पहली पसंद

Also Read- Munna Bhai 3: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खोले फिल्म से जुड़े राज, बताया कहां तक कम्पलीट हुआ स्क्रिप्टिंग का काम


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular