Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentMunna Bhai 3: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खोले फिल्म से जुड़े राज,...

Munna Bhai 3: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खोले फिल्म से जुड़े राज, बताया कहां तक को,कम्पलीट हुआ स्क्रिप्टिंग का काम 

Munna Bhai 3राजकुमार हिरानी, जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं, ने मुंबई में SCREEN के अनावरण के दौरान मुन्ना भाई फ्रैंचाइज पर कुछ रोचक बातें साझा कीं. इवेंट में हिरानी ने अपने पहले हिट मुन्ना भाई MBBS के बारे में बात की और यह इशारा दिया कि वह जल्द ही इस सीरीज की तीसरी 

फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं.

फिल्ममेकर ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पास मुन्ना भाई के लिए एक या दो नहीं बल्कि पांच अधूरी स्क्रिप्ट्स हैं. उन्होंने बताया, “मेरे पास मुन्ना भाई की पांच आधी-अधूरी स्क्रिप्ट्स हैं. मैं छह महीने एक स्क्रिप्ट पर काम करता हूं, इंटरवल तक पहुचता हूं, और उसके बाद कहानी आगे नहीं बढ़ पाती. मेरे पास मुन्ना भाई LLB, मुन्ना भाई चल बेस, मुन्ना भाई चले अमरीका और भी बहुत कुछ है.” उन्होंने यह भी बताया कि मुन्ना भाई फिल्म की सबसे बड़ी चुनौती क्या है, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगली फिल्म को पिछले फिल्मों से बेहतर होना चाहिए. लेकिन अब मेरे पास एक यूनिक आइडिया है. सिनेमा के 100 सालों में लगभग सबकुछ कहा जा चुका है, लेकिन हां, मैं उस नए आइडिया पर काम कर रहा हूं.”

Munna bhai 3: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने खोले फिल्म से जुड़े राज, बताया कहां तक को,कम्पलीट हुआ स्क्रिप्टिंग का काम  2

राजकुमार हिरानी फिल्मोग्राफी 

राजकुमार हिरानी को मुन्ना भाई MBBS, लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स , पीके , संजू और डंकी जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. हिरानी उन गिने-चुने निर्देशकों में से हैं जिनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं हुई है. उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर डंकी थी, जो 2023 में रिलीज हुई थी. फिलहाल हिरानी एक स्ट्रीमिंग शो पर काम कर रहे हैं जिसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है.

राजकुमार हिरानी ने और क्या कहां 

इवेंट के दौरान हिरानी ने मजाक में कहा कि मुन्ना भाई की तीसरी फिल्म बनाने के पीछे उनका सबसे बड़ा डर क्या है, “मुझे लगता है कि संजू (संजय दत्त) मेरे घर आकर धमकी दे सकता है कि जल्दी से अगली फिल्म पूरी करो. वह सच में मुन्ना भाईका एक और पार्ट करना चाहता है.” हिरानी ने यह भी कहा कि वह इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसे लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

Also read:बिहार के गया में है संजय दत्त का ननिहाल, आज भी मौजूद है ‘जद्दनबाई की हवेली’, जानिए क्या है इसका इतिहास..

Also read:संजय दत्त ने ‘Munna Bhai 3’ को लेकर शेयर किया नया अपडेट, बोले- मुझे उम्मीद है कि हम इसे…


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular