Friday, October 18, 2024
HomeEntertainmentBhool Bhulaiyaa 4: एक बार फिर दिखेगा रूह बाबा के डर का...

Bhool Bhulaiyaa 4: एक बार फिर दिखेगा रूह बाबा के डर का खेल, कार्तिक ने पार्ट 3 से पहले ही साइन किया पार्ट 4

फिर से रूह बाबा बनेंगे कार्तिक 

Bhool Bhulaiyaa 4: इस साल सिनेमाप्रेमियों के लिए दिवाली पर बड़ा टकराव देखने को मिलेगा, जब सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। दोनों ही फिल्में धमाकेदार मानी जा रही हैं और दर्शकों को एंटरटेन करने का वादा करती हैं. भूल भुलैया 3 के साथ, कार्तिक आर्यन एक बार फिर हॉरर कॉमेडी की दुनिया में कदम रख रहे हैं. 2022 में आई भूल भुलैया 2 में पहली बार उन्होंने रू बाबा का किरदार निभाया था, जो काफी हिट साबित हुआ था और इसने तीसरे पार्ट का रास्ता खोला. लेकिन अब खबरों की मानें तो भूल भुलैया 3 की रिलीज से पहले ही मेकर्स ने चौथे पार्ट पर भी काम शुरू कर दिया है.

कार्तिक ने भूल भुलैया 4 को किया है साइन ?

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जूम के साथ बातचीत में एक सूत्र ने बताया, “T-Series के प्रोड्यूसर इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि पार्ट 3, पार्ट 2 के कलेक्शंस को पार करेगा. यह पहले पार्ट से भी दोगुना रोमांचक होगा.चौथे पार्ट का आइडिया पहले से ही तैयार किया जा रहा है और पार्ट 3 की रिलीज के तुरंत बाद इस पर काम शुरू हो जाएगा.” यानी भूल भुलैया 4 की प्लानिंग हो चुकी है और कार्तिक आर्यन को फिर से लीड रोल के लिए साइन किया गया है.

Bhool bhulaiyaa 4: एक बार फिर दिखेगा रूह बाबा के डर का खेल, कार्तिक ने पार्ट 3 से पहले ही साइन किया पार्ट 4 2

मंजूलिका कौन होगी इस बार ?

लेकिन अब सवाल उठता है कि इस बार मंजुलिका कौन होगी और कार्तिक की लव इंटरेस्ट कौन निभाएगी? भूल भुलैया 2 में तबु ने मंजुलिका और अंजुलिका के डबल रोल में दर्शकों का दिल जीता था और कियारा आडवाणी ने कार्तिक के अपोजिट काम किया था. इस साल, भूल भुलैया 3 के ट्रेलर के मुताबिक, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित मंजुलिका बनकर रू बाबा यानी कार्तिक से भिड़ेंगी. वहीं तृप्ति डिमरी कार्तिक के अपोजिट नजर आएंगी.

बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार भूल भुलैया 3

मेकर्स को पूरा भरोसा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी. कार्तिक के फैंस भी यही उम्मीद कर रहे हैं कि अनीस बज्मी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख देगी. भूल भुलैया 4 की खबर से फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. 

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track: ग्लोबल आर्टिस्ट्स की मौजूदगी के बाद भी कल्ट गाना चढ़ा रीमिक्स की बाली, मेकर्स पर फूटा फैन्स का गुस्सा 

Also read:Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक की फिल्म ने आते ही बना डाला बड़ा रिकॉर्ड, सिंघम अगेन से निकली आगे

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म में अपने रोल को लेकर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, क्या देखने को मिलेगा डॉ. आदित्य का करैक्टर 



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular