Thursday, October 17, 2024
HomeEntertainmentसलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम भेजा डायरेक्ट...

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम भेजा डायरेक्ट मैसेज, बोलीं- ये आपके फायदे की ही बात है…

सलमान खान इन दिनों काफी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. एक्टर ने अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खो दिया और इस गम से वह अभी तक निकले नहीं है. बाबा सिद्दीकी की हत्या से बॉलीवुड गलियारों में सन्नाटा छा गया है. अरबाज खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, हम सभी इस घटना से प्रभावित हैं और हम इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने दबंग अभिनेता की सिक्योरिटी टाइट कर दी है. इस बीच सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम खास मैसेज लिखा है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम सोमी अली का खास मैसेज

सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की एक फोटो पोस्ट की. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ये लॉरेंस बिश्नोई के नाम डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी है. कृप्या करके मुझे बताए कि ये कैसे हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है.

सोमी अली बोलीं- अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए

सोमी अली आगे अपने पोस्ट में लिखती हैं, हम आपके मंदिर आना चाहते है पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाए पूजा के बाद. फिर यकीन मानिए ये आपके फायदे की ही बात है. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आपका. शुक्रिया. गौरतलब है कि सोमी और सलमान खान ने एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. सोमी से पहले एक्टर संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे और दोनों की साल 1994 में शादी होने वाली थी. हालांकि शादी से एक महीने पहले ही शादी टूट गई. कहा जाता है कि ये शादी टूटने के पीछे सोमी अली थी. संगती ने सोमी और सलमान को एक साथ कमरे में देख लिया था. इस वजह से संगीता ने सलमान संग रिश्ता खत्म कर दिया था.

Also Read- Baba Siddique की हत्या पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सभी इस घटना से…

Also Read– Baba Siddique: कौन थे बाबा सिद्दीकी, जिन्होंने शाहरुख-सलमान की करवाई दोस्ती, 5 साल की दुश्मनी चुटकी में की खत्म



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular