Thursday, October 17, 2024
HomeWorldHusband: गैर मर्द संग पत्नी को पति ने रंगेहाथ पकड़ा, लेकिन खुद...

Husband: गैर मर्द संग पत्नी को पति ने रंगेहाथ पकड़ा, लेकिन खुद गया जेल, जानिए क्यों?

Husband catches wife cheating: चीन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को किसी और के साथ पकड़ने के बाद उल्टा खुद ही जेल जाना पड़ा. पूर्वी चीन के शैंडोंग में रहने वाले 33 वर्षीय शख्स ने देखा कि उसकी पत्नी अपनी बेटी को ट्यूटर के पास ले जाने में असामान्य रूप से ज्यादा समय ले रही थी. शक होने पर उसने एक दिन उसका पीछा किया और पाया कि उसकी पत्नी एक होटल में गई है.

होटल में पहुंचकर उसने अपनी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. लेकिन हैरानी तब हुई जब उस व्यक्ति ने पति के खिलाफ डरा-धमकाकर पैसे लेने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कर दी. इस शिकायत के आधार पर कोर्ट ने पति को आरोपी मानते हुए छह महीने की जेल की सजा सुनाई. कोर्ट का फैसला और इस घटना का पूरा सिलसिला काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि धोखा देने वाली पत्नी की बजाय पति को ही सजा मिली.

इसे भी पढ़ें: Weather Forecast: चक्रवाती तूफान का कहर! अगले 3 दिन भयंकर बारिश का आरेंज अलर्ट

पत्नी के प्रेमी से मांगा मुआवजा

जब व्यक्ति होटल के कमरे में घुसा, तो उसने अपनी पत्नी को किसी और आदमी के साथ बिस्तर पर पाया. गुस्से में आकर उसने उन दोनों के साथ मारपीट की और फिर अपनी पत्नी के साथ सोने के बदले उस आदमी से 25,000 युआन मुआवजे के रूप में वसूल किए.

पति पर जबरन वसूली का आरोप

पति ने यह रकम तीन ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के जरिए ली थी. इसके बाद, पत्नी के प्रेमी ने पति पर जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद पति को ब्लैकमेल करने और वित्तीय मुआवजे के लिए मजबूर करने के आरोप में छह महीने की जेल की सजा सुनाई. पति का दावा है कि यह पूरी साजिश उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर रची थी.

इसे भी पढ़ें: दुनिया के किसी भी पिता को न देखना पड़े ऐसा दिन, विज्ञापन देख आंखों में भर आएंगे आंसू  


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular