Thursday, October 17, 2024
HomeEntertainmentAllu Arjun: पुष्पा स्टार से मिलने के लिए फैन ने ली 1600...

Allu Arjun: पुष्पा स्टार से मिलने के लिए फैन ने ली 1600 किमी की साइकिल राइड, जानिए फिर क्या हुआ

Allu Arjun: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में फैली हुई है. अपनी बेहतरीन अदाकारी और जबरदस्त हिट फिल्मों से वो हर दिल में बसते हैं. हाल ही में, उनके एक फैन की दीवानगी ने सभी का दिल जीत लिया. उत्तर प्रदेश के मोहित ने, जो हमेशा से अल्लू अर्जुन से मिलने का सपना देखता था, 1600 किमी की साइकिल यात्रा करके हैदराबाद पहुंचकर अपने सपने को हकीकत में बदला.

मोहित की अनोखी यात्रा

मोहित ने सोशल मीडिया पर अपनी इस पूरी जर्नी को शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश से लेकर हैदराबाद तक साइकिल चलाई ताकि वो अपने फेवरेट एक्टर से मिल सकें. एक वायरल वीडियो में मोहित का उत्साह साफ नजर आया जब उन्होंने अल्लू अर्जुन को सामने देखा. इस लंबे सफर के दौरान, मोहित ने दो दिन का उपवास भी रखा, इस उम्मीद में कि वो अपने पसंदीदा सितारे से मिल पाएंगे.

Allu arjun

अल्लू अर्जुन की दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया

वीडियो में अल्लू अर्जुन न सिर्फ मोहित से मिलते हैं, बल्कि उन्हें देखकर हैरान भी होते हैं कि उनका फैन इतनी लंबी दूरी तय करके सिर्फ उनसे मिलने आया है. अल्लू अर्जुन की दरियादिली भी देखने को मिली जब उन्होंने मोहित को वापसी के लिए फ्लाइट टिकट ऑफर की, ताकि वो साइकिल से वापस न जाएं. इसके साथ ही, मोहित को अपने पसंदीदा स्टार के साथ तस्वीरें लेने का भी मौका मिला, जिससे उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

पुष्पा 2 के बारे में जानिए

पुष्पा 2: द रूल की रिलीज एक दिन पहले यानी 5 दिसंबर 2024 को हो सकती है. हालांकि, अंतिम निर्णय शूट खत्म होने के बाद लिया जाएगा, जो इस महीने के अंत तक होने की उम्मीद है. इस फिल्म में रश्मिका और फहाद फासिल भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Also read:Pushpa 2 Release Date: यहां जानिए ‘पुष्पा 2’ फिल्म कब रिलीज होगी

Also read:Pushpa 2 Latest Update: फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में नया इतिहास रचा, 125 करोड़ के रिकॉर्ड ब्रेकईवन के साथ अल्लू अर्जुन का चलेगा मैजिक

Also read:Pushpa 2: क्या फिल्म की रिलीज का भविष्य अंधेरे में है…जानिए पूरी सच्चाई


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular