Wednesday, October 16, 2024
HomeEntertainmentBaba Siddique की हत्या पर अरबाज खान ने दी प्रतिक्रिया, बोले- हर...

Baba Siddique की हत्या पर अरबाज खान ने दी प्रतिक्रिया, बोले- हर कोई चिंतित है, लेकिन

Arbaaz Khan On Baba Siddique Murder: सलमान खान और उनका परिवार इन-दिनों काफी कठिन दौर से गुजर रहा है. लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इसी साल अप्रैल में मुंबई में सुपरस्टार के घर के बाहर फायरिंग भी हुई थी. जिससे हर कोई डर गया था. बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने दावा किया कि यह उनके लोग थे, जिन्होंने हमले का प्रयास किया और सलमान खान के लिए एक चेतावनी थी. 12 अक्टूबर को सलमान के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की बांद्रा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिर बिश्नोई गैंग ने कहा कि ये हमला भी उन्होंने ही करवाए हैं.

पुलिस ने क्यों बढ़ाई सलमान के घर की सुरक्षा

अपने प्यारे दोस्त को खोने से सलमान खान पूरी तरह टूट गए हैं. बिश्नोई गैंग से होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने सलमान की मदद करने के लिए बाबा सिद्दीकी की हत्या की थी और दूसरों को भी ऐसा करने के खिलाफ चेतावनी दी. इन सबके बीच सरकार ने सलमान और उनके परिवार वालों की सुरक्षा कड़ी कर दी है. अब अरबाज खान ने इन सारे मुद्दे पर बात की.

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद क्या है खान परिवार का हाल, अरबाज खान ने किया खुलासा

अरबाज खान ने जूम से बात करते हुए कहा, “हम ठीक हो रहे हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बिल्कुल ठीक हैं, क्योंकि परिवार में अभी बहुत कुछ हो रहा है. बेशक, हर कोई चिंतित है, लेकिन मुझे अपनी कमिटमेंट्स पूरी करनी है, इसलिए बंदा सिंह चौधरी फिल्म का प्रमोशन करना पड़ रहा है, जो 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

सलमान खान को लेकर क्या बोले अरबाज खान

इस बारे में बात करते हुए कि कैसे पूरा खानदान सलमान खान को बचाने की कोशिश कर रहा है, उन्होंने कहा, “नहीं, यह सच है. हमारा परिवार काफी परेशान है, लेकिन हम सब नॉर्मल करने की कोशिश कर रहे हैं. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं. सरकार और पुलिस के साथ हर कोई यह सुनिश्चित कर रहा है कि चीजें उसी तरह से हों जैसी होनी चाहिए और, हर कोई अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है. हम अभी इसी तरह रहना चाहते हैं.”

सलमान खान का क्या है बाबा सिद्दीकी की मौत से कनेक्शन

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली. शुभ्भु लोनकर नाम के युवक ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया. जिसमें कहा कि जो भी सलमान खान की मदद करेगा उसके साछ यही होगा. इस बीच, मुंबई पुलिस ने अभिनेता के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. एक्टर ने अपने काम और शूट्स को भी कैंसिल कर दिया है.

Also Read– Baba Siddique: कौन थे बाबा सिद्दीकी, जिन्होंने शाहरुख-सलमान की करवाई दोस्ती, 5 साल की दुश्मनी चुटकी में की खत्म

Also Read- Baba Siddique की मौत से टूटी शिल्पा शेट्टी, नहीं रुक रहे आंसू, गम में डूबे सलमान खान, VIDEO


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular