Wednesday, October 16, 2024
HomeEntertainmentShah Rukh Khan: 35 साल बाद किंग खान के प्रोजेक्ट का बनने...

Shah Rukh Khan: 35 साल बाद किंग खान के प्रोजेक्ट का बनने जा रहा है सीक्वल, जानिए कौन होगा स्टार

फौजी 2: नई पीढ़ी के साथ वापसी

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पहले प्रोजेक्ट फौजी का सीक्वल बनने जा रहा है, जो 1989 में रिलीज हुआ था. फौजी 2 में शाहरुख की जगह लेंगे विक्की जैन और गौहर खान, जो इस सीक्वल के मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

विक्की जैन का टेलीविजन डेब्यू

फिल्ममेकर संदीप सिंह के निर्देशन में बनने जा रहे इस शो से विक्की जैन, जो कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति हैं, टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करेंगे. विक्की इस शो में कर्नल संजय सिंह का किरदार निभाएंगे, जबकि गौहर खान लेफ्टिनेंट कर्नल सिमरजीत कौर की भूमिका में होंगी, जो कैडेट ट्रेनर के रूप में नजर आएंगी.

Fauji 2

संदीप सिंह ने दी जानकारी

संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर शो की टीम का परिचय कराते हुए कहा, “भारत का सबसे प्रतिष्ठित शो वापस आ रहा है! हमें गर्व है कि हम फौजी 2 के जरिए हमारे असली हीरो का सम्मान कर रहे हैं. इस शानदार सफर में हमारे साथ जुड़ें.”

स्टार कास्ट में नए चेहरे

शो की बाकी कास्ट में आशिष भारद्वाज, उत्कर्ष कोहली, रुद्र सोनी, अयान मंचंदा, नील सतपुड़ा, सुवंश धर, प्रियांशु राजगुरु, अमन सिंह दीप, उदित कपूर, मानसी और सुष्मिता भंडारी भी शामिल हैं.

नई पीढ़ी के लिए खास

फिल्ममेकर ने बताया कि फौजी 2 एक नए और रोमांचक रूप में आ रहा है. 1989 का फौजी हमें शाहरुख खान जैसा सुपरस्टार देने में कामयाब रहा, जिसने अपनी अलग शैली और अद्भुत ऊर्जा से पूरे देश को अपना दीवाना बनाया. अब फौजी2 के जरिए एक बार फिर से हम हर भारतीय, खासकर युवाओं से जुड़ने की उम्मीद करते हैं.

Also read:IFFA 2024: बेस्ट एक्टर के अवार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोलिंग, रणबीर- एसआरके के फैन्स आए आमने-सामने

Also read:किंग में शाहरुख खान से भिड़ेंगे अभिषेक बच्चन, जानिए उनके किरदार की पूरी कहानी

Also read:Shah Rukh Khan: क्या सच में बॉलीवुड से रिटायर हो रहे हैं बादशाह, एसआरके ने दिया मजेदार जवाब



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular