Saturday, October 19, 2024
HomeReligionWeekly Horoscope: मकर राशि वाले प्रेम संबंधों में पार्टनर की भावनाओं को...

Weekly Horoscope: मकर राशि वाले प्रेम संबंधों में पार्टनर की भावनाओं को इग्नोर न करें, कुंभ मीन वालों के पुराने रोग उभरेंगे

मकर साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी छोटी बहन या भाई से जुड़ी किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारियों का बोझ आप पर आ सकता है. भूमि-भवन संबंधी विवादों को सुलझाने के लिए सही समय का इंतजार करें और जल्दबाजी में कोई बड़ा फैसला लेने से बचें. विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है. किसी भी कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले उसे ध्यान से पढ़ें अन्यथा भविष्य में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. थोक व्यापारियों की तुलना में छोटे व्यापारियों के लिए यह समय शुभ है. प्रेम संबंधों में अपने लव पार्टनर की भावनाओं को बिल्कुल भी नजरअंदाज न करें. सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं.

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 6

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि सुख, स्वप्न और दुख के बुलबुले एक ही तरह से फूटते हैं. इस सप्ताह आपको इस बात का ध्यान रखना होगा. सप्ताह की शुरुआत में काम में आने वाली बाधाओं या परिणामों से विचलित हुए बिना आपको अपने लक्ष्य की ओर बढ़ना होगा. सप्ताह की शुरुआत में किसी महिला मित्र की मदद से अटके हुए कामों में गति आएगी. दोस्तों या साझेदारों के साथ गलतफहमियां दूर होंगी. कार्यस्थल पर वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. सप्ताहांत में छोटी दूरी की यात्रा संभव है. इस दौरान अधिकांश समय धार्मिक कार्यों में व्यतीत होगा. अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. पुराने रोग उभर सकते हैं. विद्यार्थी कड़ी मेहनत करने पर ही सफलता प्राप्त कर पाएंगे.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 15

मीन साप्ताहिक राशिफल 2024 अक्टूबर

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को अपने लक्ष्य की प्राप्ति तक इस मंत्र का जाप करते रहना है, क्योंकि आपके कार्यों में छोटी-बड़ी बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन वे पूरी होंगी. कोर्ट-कचहरी से जुड़े विवाद अगर बाहर ही सुलझ जाएं, तो लाभ होगा. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को सप्ताह के मध्य तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है. थोक व्यापारियों को अप्रत्याशित लाभ मिलने के योग बनेंगे. यदि आप किसी योजना पर काम कर रहे हैं, तो सप्ताह के अंत तक उसे मूर्त रूप देने में सफल रहेंगे. प्रेम संबंध में आपको अपने लव पार्टनर के साथ सुखद समय बिताने का अवसर मिलेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी.

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 10

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular