Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentGovinda Health Update: गोविंदा को नॉर्मल वॉर्ड में किया गया शिफ्ट, बेटी...

Govinda Health Update: गोविंदा को नॉर्मल वॉर्ड में किया गया शिफ्ट, बेटी टीना बोलीं- भगवान सचमुच दयालु हैं

Govinda Health Update: एक्टर गोविंदा के लिए 1 अक्टूबर का दिन मनहूस साबित हुआ. मंगलवार की सुबह 4:45 बजे एक्टर को गलती से गोली लग गई और जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद उनसे अस्पताल में मिलने शिल्पा शेट्टी, कश्मीरा शाह, सुदेश लेहरी, जैकी भगनानी, शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन पहुचे. बीते दिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया था. अब गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने बताया कि उनके पिता की हालत कैसी है.

गोविंदा की बेटी ने दिया अपने पिता का हेल्थ अपडेट

गोविंदा क्रिटिकेयर अस्पताल में एडमिट है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. एक्टर की बेटी टीना आहूजा अपने पिता से मिलने हॉस्पिटल पहुंची थी और वहीं से निकलने के बाद टीना ने मीडिया को बताया कि, ”पापा ठीक हो रहे हैं. भगवान बहुत दयालु है. प्लीज उन्हें दुआओं और प्रार्थना में रखें. सबकुछ ठीक है. वो आईसीयू से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट हो गए है. वो अब स्वस्थ और खुश हैं.” वहीं, बीते दिन एक्टर की पत्नी सुनीता ने मीडिया से बात करते हुए अपने पति का हेल्थ अपडेट दिया था.

मामा गोविंदा से मिलने पहुंची आरती सिंह

अपने मामा गोविंदा से मिलने उनकी भतीजी आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान के साथ हॉस्पिटल पहुंची थी. गौरतलब है कि एक्टर के मैनेजर शशि सिन्हा ने एअनआई से बात करते हुए बताया था, गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे और तभी ये हादसा हुआ. एक्टर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमीरा में रख रहे थे और गन नीचे गिर गई और उनके पैर में गोली लग गई. डॉक्टर ने बुलेट निकाल दी है और उनकी हालत स्थिर है.

Also Read- Govinda Shot Update: सुबह-सुबह रिवॉल्वर लेकर गोविंदा कहां जा रहे थे ? मैनेजर ने दी यह अपडेट

Also Read- Govinda को गलती से लगी गोली या फिर थी कोई साजिश, पुलिस को संदेह, रिवॉल्वर भी हुई सीज


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular