Saturday, October 19, 2024
HomeReligionबुध, शुक्र और शनि ने मिलकर बनाया मूल त्रिकोण राजयोग, इन 5...

बुध, शुक्र और शनि ने मिलकर बनाया मूल त्रिकोण राजयोग, इन 5 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, धन लाभ और खुशखबरी के योग

हाइलाइट्स

इस राशि वालों के लिए मूल त्रिकोण राजयोग का भरपूर लाभ मिल सकता है.यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको खुशखबरी मिल सकती हैं.

Mool Trikon Rajyoga 2024 : हमारे जीवन में ज्योतिष शास्त्र का बड़ा महत्व बताया गया है और इसके जरिए ही हमें पता चलता है कि कौन सा ग्रह किस दिशा में और किस राशि में प्रवेश कर रहा है या निकल रहा है और इसका प्रभाव क्या रहने वाला है. भोपाल निवासी ज्योतिषाचार्य पंडित योगेश चौरे के अनुसार 23 सितम्बर 2024 को बुध का प्रवेश कन्या राशि में हो चुका है. खास बात यह कि पहले से ही शुक्र अपनी मूल स्वराशि तुला और शनि अपनी मूल राशि कुंभ में विराजमान हैं. ऐसे में बुध के अपनी स्वराशि में जाने से मूल त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है, जिससे पांच राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलने वाला है आइए जानते हैं इन लकी राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
इस राशि वालों के लिए मूल त्रिकोण राजयोग का भरपूर लाभ मिल सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको खुशखबरी मिल सकती हैं. वहीं यदि आप व्यापारी हैं तो आपको बड़ा लाभ मिल सकता है.

यह भी पढ़ें – किचन में बैठकर खाना बनाने के क्या हैं फायदे? जानिए पहले क्यों फर्श पर बैठकर बनाते थे खाना

2. कन्या राशि
इस राशि के जातकों को लिए गुड न्यूज मिल सकती है. वहीं यदि आपके कोई कार्य आर्थिक स्थिति के कारण रुके हुए थे तो वो अब पूरे होने वाले हैं क्योंकि मूल त्रिकोण राजयोग से आपका समय अब बदलने वाला है.

3. तुला राशि
यह समय आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय में आपको व्यापार संबंधी लाभ होने वाले हैं. आपको कोई ऐसी डील मिल सकती है जो भविष्य में बड़ा लाभ करा सकती है. इसके अलावा नौकरीपेशा लोगों को भी पदोन्नति या नए ऑफर मिल सकते हैं.

​4. कुंभ राशि
इस राशि के जातकों को अपनी उस मेहनत का फल अब मिलने वाला है जो वे पहले कर चुके हैं और फल की उम्मीद भी खो चुके हैं. इस राशि के स्वामी शनि हैं और अब वे ही आपके भाग्य के द्वार को खोलने जा रहे हैं. ऐसे में आपके पास नौकरी के अवसर भी आएंगे.

यह भी पढ़ें – आज भी धरती पर विचरण करते हैं संत कृपाचार्य, 7 चिरंजीवियों में से माने जाते हैं एक, जो थे कौरवों और पांडवों के गुरू

​5. मीन राशि
इस राशि के लोगों को भी खुशखबरी मिल सकती है. खासतौर पर वे लोग जो पैतृक संपत्ति पाने के लिए लंबे समय से किसी कोर्ट-कचहरी के मामलों में फंसे हुए थे. इसके अलावा यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपका वेतन बढ़ सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular