Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentDo Patti: काजोल और कृति सेनन की मिस्ट्री-थ्रिलर जल्द ही होगी रिलीज,...

Do Patti: काजोल और कृति सेनन की मिस्ट्री-थ्रिलर जल्द ही होगी रिलीज, जानिए सबकुछ

Do Patti: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रिया काजोल और कृति सेनन जल्द ही दो पति में एक साथ नजर आने वाली हैं. दोनों अभिनेत्रिया 9 साल बाद एक बार फिर एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. दिलवाले के बाद यह दोनों अभिनेत्रिया एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म में साथ दिखेंगी. खास बात यह है कि यह फिल्म कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन वेंचर है, और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाली है.

फिल्म की रिलीज की तैयारी

कृति सेनन के लिए यह साल शानदार रहा है, जिसमें उन्होंने क्रू और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया. अब वह शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित दो पति में नजर आएंगी. सूत्रों के मुताबिक, फैंस का इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि फिल्म अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिल्म की अनाउंसमेंट और उत्साह

डो पट्टी की अनाउंसमेंट पिछले साल जुलाई में एक शानदार फोटो के साथ की गई थी, जिसमें कृति सेनन, काजोल, कनिका ढिल्लन और मोनिका शेरगिल शामिल थे. कृति ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, दो पति की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत एक्साइटेड हू. तीन बहुत ही स्ट्रांग, इंस्पिरेशनल और बेहद प्रतिभाशाली महिलाओं के साथ काम करने के लिए तैयार हू.

Do patti

काजोल और कृति का खास किरदार

दो पति के टीजर के अनुसार, काजोल पहली बार अपने करियर में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं. वहीं, कृति सेनन एक ‘फेम फेटेल’ यानी रहस्यमयी महिला के रूप में नजर आएंगी. इसके अलावा, इस फिल्म में शाहीर शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. 

चुनौतीपूर्ण रहा कृति का किरदार

इस साल पिंकविला के साथ एक बातचीत में, कृति ने बताया कि दो पति में उनका किरदार काफी चैलेंजिंग रहा. उन्होंने कहा, इस किरदार में बहुत ग्राफ है, इमोशंस हैं, ड्रामा है और बहुत सारी लेयर्स हैं. यह मेरे अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है.

फिल्म की टीम और निर्देशन

इस फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी कर रहे हैं. दो पति को कनिका ढिल्लन और कृति सेनन ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म कृति की पहली प्रोडक्शन वेंचर है और यह कहानी एक मिस्ट्री-थ्रिलर के रूप में सामने आएगी, जो दर्शकों को दिलचस्प अनुभव देगी.

Also read:Kriti Sanon ने बताया कि आखिर क्यों उन्हें निर्मात्री बनने का फैसला करना पड़ा  .. जानिये क्या है वजह

Also read:कृति सनोन ने इस वजह से ठुकराया था करण जौहर का ऑफर, सामने आई बड़ी वजह

Also read:जब पहली मुलाकात में पति अजय देवगन को काजोल लगी घमंडी, इस फिल्म से हुई प्यार की शुरुआत



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular