Monday, October 21, 2024
HomeWorldPM Modi US Visit: पीएम मोदी का भारतीय समुदाय को संबोधन

PM Modi US Visit: पीएम मोदी का भारतीय समुदाय को संबोधन

PM Modi US Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं. पीएम मोदी न्यूयॉर्क में भारतीय समुदाय को संबोधित कर रहे हैं. लॉन्ग आइलैंड में आयोजित यह कार्यक्रम का नाम ‘मोदी और अमेरिका’ है. कार्यक्रम में पीएम मोदी को सुनने बड़ी संख्या में भारतीय मूल के लोग शामिल हुए हैं. दुनियाभर से भारतीय समुदाय के लोग न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में पहुंचे हैं. बता दें, इससे पहले 22 सितंबर 2019 को पीएम मोदी ने अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान हाउडी मोदी नाम के कार्यक्रम को संबोधित किया था.

प्रवासी भारतीय मेरे लिए राष्ट्रदूत- पीएम मोदी
न्यूयॉर्क के नासाउ कोलिज़ीयम में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने हमेशा भारतीय प्रवासियों की क्षमताओं को समझा है. मैं इसे तब भी समझता था जब मेरे पास कोई आधिकारिक पद नहीं था. न तो मैं पीएम था और न ही सीएम. उन्होंने कहा कि आप सभी मजबूत ब्रांड एंबेसडर रहे हैं. इसलिए मैं आपको राष्ट्रदूत कहता हूं.

पीएम मोदी ने किया सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट
अपने कार्यक्रम को लेकर पीएम मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 22 सितंबर को भारतीय समयानुसार रात करीब साढ़े नौ बजे मैं न्यूयॉर्क शहर में मोदी एंड यूएस कार्यक्रम को संबोधित करूंगा. आइए उन बंधनों का जश्न मनाएं जो हमारे देशों को जोड़ते हैं. बता दें, पीएम मोदी तीन दिवसीय अमेरिका यात्रा पर हैं.


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular