Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Adda: परंपरा और संस्कृति में लगा हॉरर-कॉमेडी का तड़का, स्त्री 2...

Bhojpuri Adda: परंपरा और संस्कृति में लगा हॉरर-कॉमेडी का तड़का, स्त्री 2 के बाद प्रदीप पांडेय की ‘चिंटू की दुल्हनिया’ रिलीज

Bhojpuri Adda: बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 के बाद भोजपुरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘चिंटू की दुल्हनिया’ का बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब खत्म हुआ. भोजपुरी सिनेमा के एक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म भोजपुरी की संस्कृति, प्रतिष्ठा और परंपरा को एक्शन, हॉरर और कॉमेडी टच के साथ दर्शाने के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में प्रदीप पांडे एक नहीं बल्कि दो-दो एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे.

चिंटू की दुल्हनिया की कहानी

प्रदीप पांडे की भोजपुरी फिल्म ‘चिंटू की दुल्हनिया’ के साथ एक्ट्रेस यामिनी सिंह और शिल्पी राघवानी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी. फिल्म आज शुक्रवार को बड़े पैमाने पर रिलीज हुई है. ‘चिंटू की दुल्हनिया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें भोजपूरी की संस्कृति और परंपरा को बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है.

Also Read: Bhojpuri Adda: पॉवर स्टार पवन सिंह नहीं, इस एक्टर का गाना कर रहा भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज

Also Read: Bhojpuri Film: जातिवाद पर करारा प्रहार करती है फिल्म ‘लछमिनिया’, भेदभाव को दिखायेगी आईना : निर्देशक रितेश

फिल्म के बारे में

प्रदीप पांडे की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘चिंटू की दुल्हनिया’ को जॉली हिट्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार किया गया है. फिल्म का निर्देशन कमान चंदन सिंह ने किया है और प्रोड्यूस मुकेश जवाहिर चौहान ने किया है. वहीं, इसके राइटर वीरू ठाकुर हैं. इसके स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा यामिनी सिंह, शिल्पी राघवानी, देव सिंह, प्रमोद माउथो , राम सुजान सिंह, मनोज द्विवेदी, महेश आचार्या, पुष्पेंद्र कुमार, सोनिया मिश्रा, रश्मि शर्मा, नेहा सिंह, पूर्वी, राधे कुमार, कृष्णा कुमार सोनी, अमन चौहान, कृष कुमार और अंकित चौहान जैसे एक्टर्स अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Also Read: Bhojpuri Movie: बात जात का नहीं बात औरत जात का है… फिल्म रिलीज से पहले माही ने शेयर की कहानी

Also Read: Bhojpuri Movies On OTT: साउथ-बॉलीवुड फिल्मों से हो गए हैं बोर, तो इस ओटीटी पर देखें ये भोजपुरी फिल्में, फैमिली के साथ करें एंजॉय


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular