Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentNew Pair Alert: एक साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखेंगे खुशी जुनैद,...

New Pair Alert: एक साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखेंगे खुशी जुनैद, 2025 में सिनेमाघरों में दिखेगी ये जोड़ी

जुनैद और खुशी की नई जोड़ी

New Pair Alert: बॉलीवुड के दो उभरते सितारे, जुनैद खान और खुशी कपूर, पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.लंबे समय से इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब यह ऑफिशियली कन्फर्म हो गया है कि यह रोमांटिक ड्रामा फरवरी 2025 में रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं, जिन्होंने इससे पहले आमिर खान और करीना कपूर की “लाल सिंह चड्ढा” डायरेक्ट की थी. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी.

पोस्टर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट 

मंगलवार को फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें रिलीज डेट का खुलासा किया गया. कैप्शन में लिखा गया था, “SAVE THE DATE!!! 7-2-25.” पोस्टर में एक लड़का और लड़की सेल्फी लेते दिख रहे हैं, जिससे फिल्म की रोमांटिक और चुलबुली वाइब की झलक मिलती है. इस पोस्टर ने फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है, और लोग अब फिल्म के टाइटल, ट्रेलर और म्यूजिक का इंतजार कर रहे हैं. 

New pair alert: एक साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखेंगे खुशी जुनैद, 2025 में सिनेमाघरों में दिखेगी ये जोड़ी 2

फैन्स की एक्साइटमेंट

फिल्म के पोस्टर को देखकर फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी जाहिर की. एक ने लिखा तो, “यह बहुत क्यूट होने वाला है… इंतजार नहीं कर सकता! कुछ और फैन्स ने लिखा, “वाव… बहुत इंतजार है.

फिल्म की कहानी और कास्टिंग

हालांकि अभी फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म तमिल फिल्म “लव टुडे” का रीमेक हो सकती है.

खुशी और जुनैद का करियर

खुशी कपूर, जो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी हैं, ने अपना डेब्यू जोया अख्तर की वेब फिल्म द आर्चीज से किया था. इस फिल्म में खुशी ने ‘बेट्टी कूपर’ का किरदार निभाया था. वहीं जुनैद खान, आमिर खान के बेटे, ने भी अपना डेब्यू नेटफ्लिक्स फिल्म महाराज से किया था, जिसमें उन्होंने सुधारक और पत्रकार कारसंदास मुलजी का किरदार निभाया था.

Also read:खुशी कपूर: उभरती हुई फैशन आइकॉन, जो बना रही है नये स्टाइल स्टेटमेंट

Also read:द आर्चीज स्टार ने अपने लिप फिलर्स और नोज जॉब के बारे में किया बड़ा खुलासा

Also read:क्या खुशी कपूर और वेदांग रैना ‘द आर्चीज’ के बाद फिर करेंगे साथ काम, जिगरा के अभिनेता ने खोले राज



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular