Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentAlia Bhatt ने शादी के 2 साल बाद बदला अपना सरनेम, कपिल...

Alia Bhatt ने शादी के 2 साल बाद बदला अपना सरनेम, कपिल शर्मा के शो पर सरेआम बोलीं ‘मैं हूं आलिया…’

Alia Bhatt और रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों एक्टर्स अपने लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के बाद साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे. उसी साल दोनों ने अपनी बेबी गर्ल ‘राहा’ का स्वागत किया था. अब शादी के 2 साल बाद आलिया भट्ट ने अपना सरनेम बदल लिया है. इस बात का खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2’ के दौरान किया. उन्होंने बताया कि अब उनका नाम आलिया भट्ट नहीं आलिया भट्ट कपूर है.

आलिया भट्ट ने अपना सरनेम बदला

आलिया भट्ट कपिल शर्मा के शो पर जिगरा के प्रमोशन के लिए पूरी जिगरा की टीम के साथ पहुंची थीं, जिसमें वेदांग रैना, प्रोड्यूसर करण जौहर भी मौजूद थे. यहां, जब गुत्थी बनी सुनील ग्रोवर ने उनसे सवाल किया कि, “तो आप हैं आलिया भट्ट.” जिसपर आलिया भट्ट ने कहा “नहीं मैं हूं आलिया भट्ट कपूर.”

Also Read: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने खरीदी 8 करोड़ की लग्जरी कार, देखें PHOTO

Also Read: Ranbir Kapoor बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन 3 एक्टर्स को मानते हैं सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन, कहा ‘एक एक्टर को भले..’

आलिया भट्ट के फिल्म जिगरा के बारे में

आलिया भट्ट की एक्शन थ्रिलर फिल्म जिगरा का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के अलग अवतार देखने को मिलेगा. इस फिल्म में आलिया भट्ट सत्या का किरदार निभा रही हैं, जो अपने छोटे भाई (वेदांग रैना) की रक्षा के लिए हर मुश्किलों का सामना करती है. फिल्म का निर्देशन वसन बाला कर रहे हैं. जिगरा 11 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज होगी.

Also Read: Jigra: ‘इक कुड़ी’ के बाद ‘चल कुड़ीए’ के लिए साथ आए दिलजीत-आलिया भट्ट, फिल्म के पहले ट्रैक का टीजर रिलीज



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular