Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentTumbbad Post Credit Scene: जानिए तुंबाड पार्ट 2 में हस्तर की अगली...

Tumbbad Post Credit Scene: जानिए तुंबाड पार्ट 2 में हस्तर की अगली कहानी की शुरुआत कहां से होगी

Tumbbad Post Credit Scene: फिल्म तुंबाड के पहले पार्ट ने दर्शकों के दिलों में जो जगह बनाई, वो कोई भूल नहीं सकता. अब पोस्ट क्रेडिट सीन ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. लेकिन असली सवाल ये है कि हस्तर की कहानी का अगला हिस्सा कहां से शुरू होगा और इसमें कौन-कौन से किरदार नजर आएंगे? चलिए जानते हैं, इस बार क्या नया धमाका होने वाला है.

पोस्ट क्रेडिट सीन ने बदल दिया पूरा गेम

फिल्म के आखिर में ऐसा कुछ देखने को मिला, जो किसी ने नहीं सोचा था. मेकर्स ने इस बार पोस्ट क्रेडिट सीन के साथ सबको चौंका दिया. ये एक ऐसी वॉर्निंग थी, जिसने साफ कर दिया कि तुंबाड की कहानी अभी खत्म नहीं हुई। बल्कि पार्ट 2 की प्लानिंग जोर-शोर से चल रही है.

हस्तर की वापसी की तैयारी

फिल्म के पहले पार्ट के आखिर में हस्तर की कहानी खत्म हो चुकी थी, लेकिन अब सवाल ये उठता है कि पार्ट 2 में क्या नया होगा? दरअसल, हस्तर देवी मां की पहली संतान थी, जिसने लालच की गलती की और श्रापित हो गया. अब चर्चा है कि उसकी मां, देवी, खुद उसे जगाने आ रही हैं. यानि, इस बार इंसान और भगवान की लड़ाई होगी.

इतिहास रचने वाला बजट

तुंबाड 2 का बजट पार्ट 1 से दस गुना ज्यादा होने की बात कही जा रही है. जहां पहली फिल्म का बजट सिर्फ 10 करोड़ था, वहीं दूसरी फिल्म का बजट 100 करोड़ से भी ज्यादा हो सकता है. इस बार मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ने वाले.

Tumbbad

सोहम शाह की वापसी?

पोस्ट क्रेडिट सीन में सोहम शाह की वॉइस ने फैंस के दिलों में उत्सुकता बढ़ा दी है. ऐसा माना जा रहा है कि वो फिर से फिल्म में नजर आ सकते हैं, शायद अपने बेटे के किरदार में. इससे पहले उन्होंने फिल्म के पहले पार्ट में लीड रोल निभाया था और उनका किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था. 

फिल्म की रिलीज का इंतजार

फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि तुंबाड पार्ट 2 कब रिलीज होगी। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल डेट नहीं बताई है, लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट की जाएगी. पोस्ट क्रेडिट सीन में “कमिंग सून” का मैसेज ने सभी को फिल्म के आने का हिंट दे दिया है.

क्या होगी तुंबाड पार्ट की कहानी?

इस बार कहानी में और भी बड़ा ट्विस्ट हो सकता है. देवी मां खुद इंसानों के खिलाफ युद्ध के लिए आ रही हैं.हस्तर की वापसी होगी और दुनिया के सामने नया सर्वनाश दिखाई देगा. कहानी का बेसिक कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा होगा कि देवी मां को शांत करने के लिए हस्तर को दोबारा नींद से जगाया जाएगा.

Also read:साल 1997 में शुरू हुई थी तुम्बाड की कहानी, आज है इंडियन सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में से एक 

Also read:Tumbbad Re-Release: 6 साल बाद एक बार फिर थिएटर्स में धमाल मचाने को तैयार, एडवांस बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

Also read:Tumbbad Re-Release Collection: बॉक्स ऑफिस पर तुम्बाड का कब्जा, री-रिलीज के बाद भी करीना की फिल्म को छोड़ा पीछे



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular