Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentVicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: 5 कारण जो बनायेंगे...

Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: 5 कारण जो बनायेंगे इस फिल्म को ब्लाकबस्टर

ट्रेलर का धमाकेदार एंटरटेनमेंट 

Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: विकी और विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर देखकर ये साफ है कि ये फिल्म एक जबरदस्त कॉमेडी का पिटारा होगी. ट्रेलर के 3 मिनट 32 सेकंड में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी ने हंसी का तड़का लगाया है. फिल्म में न्यूली वेडेडेड जोड़े के बीच की मस्ती और एक मजेदार ट्विस्ट को दिखाया गया है. ट्रेलर की शुरुआत ही ऐसे मोड़ से होती है, जहां ये हिंट मिल जाता है कि फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी.

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की हिट जोड़ी

राजकुमार राव हाल ही में स्त्री 2 की सफलता के बाद फिर से एक नई फिल्म के साथ तैयार हैं. स्त्री 2 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है, और राजकुमार की कॉमेडी में एक्टिंग बेमिसाल है. वहीं, तृप्ति डिमरी अपनी फिल्म एनिमल की सफलता से चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया. दोनों की जोड़ी का जादू इस फिल्म में देखने को मिलेगा, और ये हमें पूरी उम्मीद है कि ये जोड़ी फिर से दर्शकों का दिल जीतने वाली है.

Vicky aur vidya ka woh wala video

राज शांडिल्य का डायरेक्शन

फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने इससे पहले ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 जैसी हिट फिल्में दी हैं. इस बार भी वे एक जबरदस्त कॉमेडी लेकर आए हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने फिर से बॉक्स ऑफिस पर हिट होने का फॉर्मूला ढूंढ निकाला है. ट्रेलर में उनकी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी और कॉमिक टाइमिंग ने एक बार फिर साबित किया है कि वे कॉमेडी जॉनर के मास्टर हैं.

दशहरा पर रिलीज और बॉक्स ऑफिस की बड़ी उम्मीदें

फिल्म दशहरा के मौके पर रिलीज हो रही है, जो एक बड़ा त्योहार है और इसका फायदा फिल्म को मिलने की पूरी संभावना है. स्त्री 2 की तरह, ये फिल्म भी छोटे बजट पर बनी है लेकिन इसकी स्टोरीलाइन और ह्यूमर इसे बड़ी हिट बना सकते हैं. दशहरा का वक्त फैमिली ऑडियंस को खींचने में मददगार साबित हो सकता है, और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है.

सपोर्टिंग कास्ट और स्पेशल अपीयरेंस

फिल्म में विजय राज, मल्लिका शेरावत, टिकु तलसानिया और अर्चना पूरन सिंह जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं, जो फिल्म की कॉमिक टाइमिंग को और मजबूत करेंगे. इसके साथ ही शहनाज गिल और दलैर मेहंदी की स्पेशल अपीयरेंस भी देखने को मिलेगी, जो फिल्म को और दिलचस्प बनाएगी.

Also read:तृप्ति डिमरी-राजकुमार राव की ‘महापारिवारिक’ फिल्म की टीजर रिलीज, 90s की स्टाइल में न्यूज पढ़ते दिखे एक्टर्स

Also read:फैंस के सवालों से परेशान हुए विद्या-विक्की, वायरल वीडियो पर देना पड़ी सफाई

Also read:यें 5 कारण बनाते है इस रीयूनियन का बॉलीवुड का सबसे बड़ा कमबैक



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular