Wednesday, October 23, 2024
HomeEntertainmentMalaika Arora: पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी,...

Malaika Arora: पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया पहला पोस्ट, बोलीं- सदमे में परिवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लिए बुधवार का दिन काफी मुश्किलों भरा रहा. एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड कर लिया. उनकी मौत की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. वहीं, इस दुख की घड़ी में एक्ट्रेस को सांत्वना देने उनकी बीएफएफ करीना कपूर खान पहुंची. इसके अलावा सैफ अली खान, अनन्या पांडे, नेहा धूपिया और चंकी पांडे सहित कई स्टार्स भी उनके घर पहुंचे. अब एक्ट्रेस ने अपने पिता के निधन पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता के निधन पर क्या किया पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें अपने डियर फादर अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा. वह एक जेंटल सोल, एक समर्पित दादा, एक प्यार पति और हमारे बेस्ट फ्रेंड थे. हमारा परिवार इस सदमे से शॉक में है और हम आपसे इस मुश्किल वक्त में मीडिया और शुभचिंतकों प्राइवेसी की रिकेवस्ट करते हैं. हम आपकी अंडरस्टैंडिंग और सपोर्ट की रिस्पेक्ट करते हैं.”

मलाइका अरोड़ा के पोस्ट पर यूजर्स क्या कर रहे कमेंट

मलाइका के पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर यूजर्स हर कोई उन्हें हिम्मत देता दिख रहा है. सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा, गहरी संवेदनाए. प्यार, शक्ति और प्रार्थनाएं भेज रहा हू. एक अन्य यजूर ने लिखा, प्यार और प्रार्थनाए. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, भगवान आपको हिम्मत दें. कई यूजर्स ने उसपर दिल टूटने वाला इमोजी बनाया.

वरुण धवन किस बात पर पैपराजी पर भड़के

वरुण धवन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, ये सबसे असंवेदनशील बात है कि दुख मनाने वाले लोगों के चेहरों पर आप कैमरा लगा रहे हैं. जरा सोचें आप क्या कर रहे हैं या जब आप ऐसा करते हैं तो उनपर क्या बीतती है. मैं समझता हूं ये आपका काम है, लेकिन कभी-कभी इससे कोई दूसरा इंसान ठीक फील नहीं करता.”

Also Read- Malaika Arora Father Suicide: मलाइका की मां ने दर्ज कराया अपना बयान, बताया आखिर में हुआ था क्या

Also Read: Malaika Arora Father Suicide: मर्चेंट नेवी में थे अनिल अरोड़ा, मम्मी-पापा के तलाक के वक्त 11 साल की थी मलाइका



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular