Monday, October 21, 2024
HomeReligionबुद्धिमान और मेहनती... 8 सितंबर को जन्मी लड़कियों में होती है इस...

बुद्धिमान और मेहनती… 8 सितंबर को जन्मी लड़कियों में होती है इस चीज की भूख, दुनिया में करती हैं नाम

8 September Born Personality: गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पैरेंट्स बन गए हैं. 8 सितंबर को एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी. बॉलीवुड स्टार्स सहित फैंस ने भी उन्हें जमकर बधाईयां दी हैं. यह महीना और जन्मतिथि दोनों ही शुभ है. आइए जानते हैं इस तारीख में जन्मी बेटियों की खूबियों के बारे में ज्योतिष चिराग दारूवाला से…

अंक शास्त्र के अनुसार, 8 तारीख को जन्मी लड़किया, दिमाग की नहीं दिल की सुनती हैं. वह अपने हर कामों में परफेक्ट रहने की पूरी कोशिश करती हैं. काम के बल पर वह दुनिया में नाम करती हैं. 8 तारीख में जन्मी लड़कियों का स्वभाव नरम होता है. ये मजाक मस्ती बहुत करती हैं. इन्हें कोई भी चीज जल्दी से समझ आ जाती है और ये किसी भी परिस्थिति में बड़ी समझदारी से फैसला लेती हैं. इनकी मेहनत कभी व्यर्थ नहीं जाती, ये अपनी मेहनत के बल पर जीवन में जरूर सफलता हासिल करती हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने मम्मी-पापा, घर आई नन्ही परी, जानें कैसी होती हैं सितंबर में जन्मी बेटियां

ये भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर की बेबी गर्ल के लिए नेटिजेंस ने सुझाया नाम, ‘वामिका’ से भी है यूनीक

हर काम में परफेक्ट रहेगी दीपिका की लाडली
सितंबर में जन्में बच्चों में जिज्ञासा की भूख होती है. वे अपने आस-पास की चीजों की उत्सुकता से जांच करते हैं और सीखते रहते हैं. इनमें सहानुभूति और करुणा की प्रबल भावना होती है. वे दूसरों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील होते हैं और सहायता और राहत देने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. इसके अलावा ज्योतिष चिराग दारूवाला ने बताया “दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी अपने पैरेंट्स की तरह नाम रौशन करेगी. वह अपनी मां दीपिका की तरह हर काम में परफेक्ट रहेगी.”

Tags: Deepika padukone, Dharma Aastha, Ranveer Singh


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular