Sunday, October 20, 2024
HomeReligion4 सितंबर 3 राशियों के लिए बेहद खास, बुध करने जा रहे...

4 सितंबर 3 राशियों के लिए बेहद खास, बुध करने जा रहे राशि और नक्षत्र परिवर्तन, मिल सकता है बड़ा धन

देवघर: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 4 सितंबर यानी कल बड़ा राशि परिवर्तन होने जा रहा है. ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस राशि परिवर्तन में सबसे खास बात ये कि बुध 4 सितंबर को ही मघा नक्षत्र में भी प्रवेश करेंगे, जो केतु का नक्षत्र है. बुध के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ने जा रहा है.

देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने Local 18 को बताया कि बुध ग्रह बुद्धि, व्यापार के कारक माने जाते हैं. 4 सितंबर को दिन में वह कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. इसके अलावा वह अपना नक्षत्र परिवर्तन करने वाले हैं. बुद्ध का राशि और नक्षत्र परिवर्तन कुछ राशियों को छप्पर फाड़ धन दे सकता है. विशेषकर तीन राशियों को ज्यादा फायदा होने की संभावना है.

मिथुन: बुध के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव मिथुन राशि के ऊपर सकरात्मक पड़ेगा. भूमि, भवन या वाहन खरीदने का योग बन रहा है. आकस्मिक धन लाभ का भी योग है. रुके कार्य पूर्ण होंगे. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए सफलता का योग बन रहा है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है.

कन्या: इस राशि के ऊपर भी बुध का सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां समाप्त होने वाली हैं. करियर और कारोबार में सफलता का योग बन रहा है. व्यापार में आर्थिक लाभ का योग है. रुके धन की प्राप्ति होने वाली है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आय के नए स्रोत खुलेंगे.

तुला: इस राशि के जातकों के ऊपर भी बुध का सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. रिश्तों की बात करें तो जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. नई नौकरी तलाश करने वालों को सफलता मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन और वेतन वृद्धि का भी योग बन रहा है. प्रेम संबंध के मामलों में सफलता का योग बनेगा. धन आगमन के योग भी हैं.

Tags: Astrology, Deoghar news, Local18

Disclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular