Saturday, October 19, 2024
HomeWorldUS election 2024: ट्रंप की रातों की नींद उड़ी, पार्टी से जुड़े...

US election 2024: ट्रंप की रातों की नींद उड़ी, पार्टी से जुड़े 200 से अधिक लोगों ने किया कमला हैरिस को समर्थन

US election 2024: इस साल के नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है. इस चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी से कमला हैरिस उम्मीदवार के रूप में आमने-सामने हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में एक नया मोड़ सामने आ गया है. इस घटना ने डोनाल्ड ट्रंप की रातों की नींद उड़ा दी है. दरअसल उनकी ही पार्टी से जुड़े 200 से अधिक कर्मचारियों ने डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के समर्थन का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर ट्रंप दूसरी बार राष्ट्रपति चुने जाते हैं तो देश में काफी अस्थिर स्थिति पैदा हो जाएगी और लोगों को रोजमर्रा की जिंदगी के लिए भी काफी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें Bangladesh News: बंगलादेश में खूंखार आतंकी जेल से रिहा, भारत के लिए बजी खतरे की घंटी

238 लोगों ने दिया हैरिस को समर्थन

सोमवार को एक पत्र में पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डबल्यू बुश, पूर्व सीनेटर जॉन मैकेने तथा उनके लिए काम करने वाले 238 लोगों के साथ साथ उदारवादी रिपब्लिकन और रूढ़िवादी इंडिपेंडेंस लोगों ने कमला हैरिस और उनके साथी टीम वाल्स का समर्थन करने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा है कि इस बात पर कोई शंका नहीं है कि कमला हैरिस से हमारी कई वैचारिक और सहमतियां हैं लेकिन हमारे सामने जो दो विकल्प है उसमें से एक हमें पूरी तरह से अस्वीकार्य है इसलिए हम हैरिस का समर्थन करेंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के अराजक नेतृत्व के एक और चार साल अमेरिका को नुकसान पहुंचाएगा और हमारे पवित्र संस्थाएं कमजोर हो जाएगी.

ट्रंप के प्रवक्ता ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में सफलतापूर्वक वापस लौटेंगे

एक चुनावी अभियान में ट्रंप के प्रवक्ता ने इस पत्र को हास्यास्पद कहा और कहा कि कोई नहीं जानता कि यह लोग कौन हैं. ट्रंप के प्रवक्ता ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में सफलतापूर्वक वापस लौटेंगे और अमेरिका को फिर से महान बनाने की कोशिश करेंगे. जो लोग ट्रंप को जीते हुए नहीं देखना चाहते उनकी करारी हार होगी.

यह भी देखें


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular