Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentAnupama: सीरियल के इस किरदार को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, क्या अनुपमा को...

Anupama: सीरियल के इस किरदार को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, क्या अनुपमा को कह देगा अलविदा, जानें नाम

Anupama: सीरियल अनुपमा अपने लेटेस्ट ट्रैक को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही है कि शो में एक और लीप आनेवाला है. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इसपर कुछ कहा नहीं गया है. वहीं, शो के नये प्रोमो ने फैंस को आगे की कहानी जानने के लिए बेताब कर दिया है. फाइनली अनुज और आध्या छह महीने के बाद मिलने वाले है. आध्या अब बदल गई है और उसे अनुपमा के प्यार का महत्व समझ आने लगा है. दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि अनु को एक जानलेवा बीमारी हो गई है. इस बीच परी शाह का किरदार निभाने वाली प्रिंसी प्रजापति के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है.

अनुपमा में प्रिंसी प्रजापति किसका किरदार निभा रही है

सीरियल में प्रिंसी प्रजापति किंजल और तोशू की बेटी परी शाह का रोल प्ले कर रही है. वो अनुपमा और वनराज की पोती है. हालांकि कुछ समय से वो शो में नहीं दिख रही है.

प्रिंसी प्रजापति को कौन सा नया प्रोजेक्ट मिला

प्रिंसी एक गुजराती फिल्म मिसरी में नजर आने वाली है, जिसमें रौनक कामदार और टिक्कू तलसानिया है. एक्ट्रेस मानसी पारेख के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्साहित है. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, उन्होंने कहा, “मैं मानसी दी के साथ स्क्रीन शेयर करके खुश हूं. मैं फिलहाल रूपाली मैडम के साथ शूटिंग कर रही हूं.”

क्या प्रिंसी प्रजापति सीरियल अनुपमा को अलविदा कह देगी

नहीं, प्रिंसी सीरियल को नहीं छोड़ रही, बल्कि वो दोनों प्रोजेक्ट्स को मैनेज करेगी. प्रिंसी ने कहा, ”अनुपमा के मेकर्स को जैसे पता चला कि मुझे फिल्म में लीड रोल करने का मौका मिल रहा है तो, वो दोनों को मैनेज करने में मदद कर रहे हैं. मैंने 11 अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.”

Also Read- Anupama Twist: ऑटो ड्राइवर बनने के लिए मजबूर हुई अनुपमा, आध्या को कार में देख उसके पीछा दौड़ा अनुज

Also Read-Anupama Twist: अनुपमा और अनुज की जिंदगी बर्बाद करने लौटा ये पुराना दुश्मन, आध्या को मिली नयी पहचान


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular