Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentLaila Majnu Re-release: महज 10 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने...

Laila Majnu Re-release: महज 10 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने रि-रिलीज में कर डाली दुगनी कमाई

सफलता की नई राह

Laila Majnu Re-release : लैला मजनू फिल्म ने हाल ही में री-रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की है. 2018 में जब फिल्म पहली बार रिलीज हुई थी, तब यह उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी. लेकिन 2024 में इसे फिर से रिलीज किया गया और अब इसने अपनी पुरानी कमाई को लगभग दोगुना कर दिया है.

पहली रिलीज की दिक्कतें

फिल्म “लैला मजनू” 7 सितंबर 2018 को रिलीज.हुई थी. इसे 10 करोड़ के बजट में बनाया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल नहीं रही. इसकी कमाई 3 करोड़ रही. फिल्म को क्र्टिक्स की सराहना मिली, लेकिन न्यू कमर्स और कम प्रमोशन की वजह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पायी.

Laila majnu

Also read:Laila Majnu: फिल्म की री-रिलीज ने मचाया तहलका, 4 दिनों में 2018 की लाइफटाइम कमाई को किया पार

Also read: “भाभी-2” का जलवा: इस साल बॉक्स ऑफिस पर तृप्ति डिमरी का राज

नए दौर की सफलता

फिल्म की री-रिलीज 10 अगस्त 2024 को हुई और 14 दिनों में इसने लगभग 6.15 करोड़ की कमाई की है. पहले छह दिनों में ही फिल्म ने करीब 5 करोड़ कमा लिए थे. हालांकि, 15 अगस्त से नई फिल्मों जैसे “स्त्री 2”, “खेल खेल में” और “वेडा” की रिलीज के कारण फिल्म की कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई है.

बढ़ती लोकप्रियता

फिल्म की इस नई सफलता के पीछे इसके टीवी और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर बढ़ती लोकप्रियता का बड़ा हाथ है. जी5 पर फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने त्रिप्ती डिमरी और अविनाश तिवारी की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया. फिल्म का गाना ‘ओ मेरी लैला’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

लैला मजनू को बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक फिल्मों की केटेगरी में गिना जाता है, फिल्म कि हर चीज को फैन्स का भर भर के प्यार मिला है, आज इंस्टाग्राम पर भी इस फिल्म के डॉयलॉग्स पर रिल्स बन रहीं है जो यह दिखाता है की फिल्म यंग ऑडियंस में कितनी फेमस है.

Also read:Laila Majnu OTT: इस ओटीटी पर देखें फिल्म लैला मजनू, कैस-लैला की अधूरी प्रेम कहानी कर देगी इमोशनल



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular