Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentThe Great Indian Kapil Show 2: अब शनिवार होगा फनीवार, सीजन 2...

The Great Indian Kapil Show 2: अब शनिवार होगा फनीवार, सीजन 2 को लेकर नेटफ्लिक्स ने दी बड़ी अपडेट

The Great Indian Kapil Show 2: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था. बता दें कि यह भारत के अलावा कुल 190 देश में लॉन्च हुआ था, जिसे दर्शकों दर्शकों ने खूब पसंद किया. कभी सीजन 1 में हीरामंडी की महिला मंडली को देखा गया तो कभी हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन को देखा गया. लेकिन सिर्फ तेरा एपिसोड होने के कारण यह शो बहुत जल्द और गैर हो गया था. लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी पलटन के साथ सीजन 2 लेकर आने वाले हैं. इस बात की अनाउंसमेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक वीडियो शेयर कर दी गई है.

नेटफ्लिक्स पर शेयर किया सीजन 2 के अनाउंसमेंट की वीडियो

कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 का एक वीडियो नेटफ्लिक्स पर शेयर कर यह अनाउंसमेंट की गई है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘अब शनिवार होगा फनीवार क्योंकि कपिल और गैंग डबल मस्ती और हंसी के साथ आ रहे हैं. सीजन 2 जल्द आ रहा है! बने रहिए. वीडियो की शुरुआत में अर्चना सिंह देखने को मिलती हैं, जो कहती हैं आप सबके लिए एक खुशखबरी है. जल्द आ रहा है, आपका ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2.

Also Read: OTT Adda: नेटफ्लिस की ये टॉप 5 सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, आपके दिमाग को झकझोर कर रख देंगी

Also Read: Stree 2 में राजकुमार राव ने खूब हंसाया, तो OTT पर एक्टर की इन कॉमेडी फिल्मों को बिल्कुल न करें मिस

शो की स्टार कास्ट

अर्चना सिंह के अलावा वीडियो में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा, किकू शारदा और राजीव ठाकुर देखने को मिलते हैं, जो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पोस्टर लेकर खड़े हैं.

Entertainment Trending Videos



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular