Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentSS Rajamouli: अरशद वारसी के प्रभास को 'जोकर' कहने के बाद SS...

SS Rajamouli: अरशद वारसी के प्रभास को ‘जोकर’ कहने के बाद SS Rajamouli का वीडियो हुआ वायरल, डायरेक्टर ने कहा ‘ऋतिक रोशन प्रभास के मुकाबले कुछ नहीं…

SS Rajamouli: अरशद वारसी ने हाल ही कल्कि एक्टर प्रभास के स्क्रीन प्रेजेंस पर बात करते हुए प्रभास को “जोकर” कहा था, जिसके बाद अब टॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच मामला कुछ ठीक नहीं चल रहा. एक तरफ छह कुछ फैंस ने अरशद वारसी को सपोर्ट किया, वहीं, प्रभास के फैंस ने अरशद वारसी की इस टिप्पणी की आलोचना की है. इसी बीच डायरेक्टर एसएस राजामौली का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा था की रितिक रोशन प्रभास के मुकाबले कुछ भी नहीं है.

Also Read: Kalki 2898 AD देखकर अरशद वारसी ने प्रभास को कहा जोकर, बोले- मुझे फिल्म पसंद नहीं…

Also Read: OTT Adda: नेटफ्लिस की ये टॉप 5 सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, आपके दिमाग को झकझोर कर रख देंगी

प्रभास की तुलना में ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं

एसएस राजामौली की है पुरानी वीडियो अब सोशल मीडिया पर टॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच एक जंग छेड चुकी है. दरअसल, राजामौली की यह वीडियो साल 2007 की फिल्म ‘बिल्ला’ के प्रमोशन के दौरान की है. जिसमें डायरेक्टर कह रहे हैं कि, “जब साल 2006 धूम 2 हिंदी में रिलीज हुई थी. मुझे दुख हुआ कि बॉलीवुड में अच्छी क्वालिटी क्यों मिल रही है. हमारे पास ऋतिक रोशन जैसे हीरो क्यों नहीं हैं. और आज, बिल्ला का गाना, पोस्टर और ट्रेलर देखने के बाद, अब मैं कहना चाहता हूं कि प्रभास की तुलना में ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं हैं. तेलुगु सिनेमा बॉलीवुड से कहीं बेहतर हो गया है. और अब हम अंग्रेजी फिल्मों के बराबर हैं.” हालांकि, बाद में एक पब्लिक इंटरेक्शन के दौरान, राजामौली ने स्पष्ट किया था कि उनका इरादा ऋतिक रोशन का अनादर करने का नहीं था, बल्कि वह उनके प्रति बहुत सम्मान रखते हैं.

अरशद वारसी ने प्रभास को कहा “जोकर”

अरशद वारसी ने बीते दिनों अनफिल्टर्ड विथ समदिश के पॉडकास्ट में फिल्म कल्कि 2898 एडी पर की होनेस्ट रिव्यू देते हुए कहा कि, “प्रभास, मैं वास्तव में दुखी हूं, वह क्यों था… वह एक जोकर की तरह था. क्यों? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं. मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उसको क्या बना दिया यार. ऐसा मुझे क्यों नहीं समझ में आता है.”


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular