Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से अचानक निकाले गए थे गुरुचरण सिंह,...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से अचानक निकाले गए थे गुरुचरण सिंह, बोले- मैं शॉक्ड होकर…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन-दिनों चर्चा में बना हुआ है. कॉमेडी शो ने हाल ही में 16 साल पूरे किए हैं और हर कोई इसे खूब पसंद कर रहा है. सीरियल की टीआरपी काफी अच्छी रही है. हालांकि समय-समय पर ये कई कॉन्ट्रोवर्सी का भी हिस्सा रहा. यह सब तब शुरू हुआ जब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल उर्फ ​​मिसेज रोशन सोढ़ी ने शो छोड़ दिया और असित कुमार मोदी पर कई आरोप लगाये. उसके बाद प्रिया आहूजा राजदा और मोनिका भदोरिया ने भी कई बातें की और मेकर्स पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया. बाद में शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया और उनकी पेमेंट भी मेकर्स ने रोक दी. शो से जुड़े इन विवादों के बीच अब गुरुचरण ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है.

गुरुचरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने 2012 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ा था, बल्कि निर्माताओं ने उन्हें बिना बताए रिप्लेस कर दिया था. उन्होंने कहा कि वह उस समय शो के निर्माताओं के साथ कॉन्ट्रैक्ट और एग्रीमेंट के बारे में बातचीत कर रहे थे. अभिनेता ने याद किया कि वह दिल्ली में थे, जब वह अपने माता-पिता के साथ टेलीविजन पर शो देख रहे थे और अचानक उन्होंने एक अन्य अभिनेता को सोढ़ी का किरदार निभाते हुए देखा.

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: कौन है नए गोली धर्मित शाह, हार्दिक पांड्या-रणवीर सिंह संग कर चुके हैं काम

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नए गोली ने कुश शाह को रिप्लेस करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी को कॉपी नहीं…

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी ने उन किरदार को किया याद… जिन्होंने शो को कह दिया है अलविदा`

शो से अचानक रिप्लेस किए जाने पर क्या बोले गुरुचरण सिंह

गुरुचरण ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “तारक मेहता मेरे परिवार की तरह है क्योंकि अगर मैं उन्हें परिवार नहीं मानता, तो मैंने उनके बारे में बहुत सी बातें कही होतीं, जो मैंने नहीं की. 2012 में उन्होंने मुझे रिप्लेस कर दिया, मैंने शो नहीं छोड़ा.” उन्होंने आगे कहा, ‘उस वक्त कॉन्ट्रैक्ट और एग्रीमेंट को लेकर कुछ बातचीत चल रही थी. उन्होंने मुझे यह भी नहीं बताया कि वे मेरी जगह किसी और को लेने जा रहे हैं. मैं दिल्ली में था और मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठा था और हम तारक मेहता देख रहे थे और उस एपिसोड में, धरम पाजी के पास फिल्म प्रमोशन या कुछ और के लिए एक कैमियो था. मैंने कहा ‘वाह, धरम पाजी यहां हैं’ और उस एपिसोड में, उन्होंने नए सोढ़ी को पेश किया. जब मैंने देखा तो मैं हैरान रह गया. मैं इसे अपने माता-पिता के साथ देख रहा था और वे बहुत हैरान थे.

शो से निकाले जाने पर शॉक्ड थे गुरुचरण

गुरुचरण ने आगे कहा, ”मेरी जगह लेने के बाद वे बहुत दबाव में थे. यहां तक ​​कि मुझ पर भी दर्शकों का काफी दबाव था. जब मैं जिम जाता था तो लोग कहते थे ‘तुमने क्यों छोड़ दिया? यह मजा नहीं है, तुम्हें वापस चले जाना चाहिए और वे गुस्से में ऐसा कहते. मैंने कहा, यह मेरे ऊपर नहीं है, यह मालिकों पर निर्भर है.” तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से टेलीकास्ट हो रहा है. शो के पुराने कलाकारों में दिशा वकानी, दिलीप जोशी, अमित भट्ट, शैलेश लोढ़ा, मंदार चंदवादकर, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, मुनमुन दत्ता, कवि कुमार आजाद, गुरुचरण सिंह शामिल हैं.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कुश शाह के अचानक शो छोड़ने पर जेठालाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- गोली को दूर जाते…


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular