Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentSara Ali Khan: 29 की हुईं बॉलीवुड की स्वीटहार्ट, नेटवर्थ से लेकर...

Sara Ali Khan: 29 की हुईं बॉलीवुड की स्वीटहार्ट, नेटवर्थ से लेकर इंस्टाग्राम फॉलोवर्स तक, जानें एक्ट्रेस के बारे में

Sara Ali Khan आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. यह बॉलीवुड की ऐसी यंग एक्ट्रेस हैं, जो अपने चुलबुले अंदाज और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. बॉलीवुड की इस स्वीटहार्ट का जन्म 12 अगस्त 1995 को हुआ था. सारा एक्ट्रेस अमृता सिंह और एक्टर सैफ अली खान खान की बड़ी बेटी हैं. एक्ट्रेस बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनके बर्थडे स्पेशल पर हम सारा से जुड़ी कई बाते आपको बताएंगे…

सारा अली खान का नेटवर्थ और इंस्टाग्राम

सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतते नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 45.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं और अब तक एक्ट्रेस ने कुल 1,164 पोस्ट शेयर किए हैं. बात करें एक्ट्रेस के नेटवर्थ की तो एक्ट्रेस 41 करोड़ रुपए की संपति की मालकिन हैं. वह अपनी एक फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. हाल ही में मुंबई में उन्होंने एक आलीशान घर भी खरीदा था. साथ ही उनके पास 1.3 करोड़ रुपए की मर्सिडीज बेंज जी क्लास 350 डी कार भी है.

Also Read Sara Ali Khan की महंगी ड्रेस पर गिरा जूस, एयर होस्टेस पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, वीडियो देख फैंस के आने लगे ऐसे रिएक्शन

Also Read Sara Ali Khan या सारा तेंदुलकर? किसे डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? Koffee With Karan 8 में हो गया खुलासा

सारा अली खान की फिल्में

सारा अली खान ने साल 2018 की फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. उनकी इस फिल्म का गाना स्वीटहार्ट काफी हिट रहा, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें इस नाम से भी पुकारने लगे. केदारनाथ के बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आई. वहीं, उनकी तीसरी फिल्म हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी. इसके अलावा एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन, धनुष के साथ अतरंगी रे और विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में काम कर चुकी हैं. हाल ही में वह मिस्ट्री-कॉमेडी फिल्म मर्डर मुबारक में नजर आई थीं.

सारा अली खान एक स्टार किड होने के बाद भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाते रहती हैं. एक्ट्रेस को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!

Entertainment Trending Videos



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular